इंस्पेक्टर अविनाश नवादा व संजीव जगदीशपुर के नए थानाध्यक्ष बने

आरा। भोजपुर एसपी विनय तिवारी ने करीब 25 दारोगा और इंस्पेक्टर को इधर से उधर किया है। करीब आठ थानों में नए थानेदारों की तैनाती की है। जबकि तीन दारोगा को थानाध्यक्ष से हटाते हुए कनीय दारोगा में तैनाती की गई है। इन पर थानाध्यक्ष की अर्हता पूर्ण नहीं करने का आरोप है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 12:11 AM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 12:11 AM (IST)
इंस्पेक्टर अविनाश नवादा व संजीव जगदीशपुर के नए थानाध्यक्ष बने
इंस्पेक्टर अविनाश नवादा व संजीव जगदीशपुर के नए थानाध्यक्ष बने

आरा। भोजपुर एसपी विनय तिवारी ने करीब 25 दारोगा और इंस्पेक्टर को इधर से उधर किया है। करीब आठ थानों में नए थानेदारों की तैनाती की है। जबकि, तीन दारोगा को थानाध्यक्ष से हटाते हुए कनीय दारोगा में तैनाती की गई है। इन पर थानाध्यक्ष की अर्हता पूर्ण नहीं करने का आरोप है। इसे लेकर बुधवार को आदेश जारी कर दिया गया। सभी को जल्द से जल्द योगदान देने का आदेश दिया गया है। विभागीय सूत्रों के अनुसार इंस्पेक्टर संजीव कुमार को नवादा से जगदीशपुर थानाध्यक्ष, अविनाश कुमार को एएलटीएफ से नवादा थानाध्यक्ष, इंस्पेक्टर गौतम कुमार को पुलिस केन्द्र से सदर सर्किल इंस्पेक्टर, दारोगा आशीष कुमार साह को पुलिस केन्द्र से सिकरहटा थानाध्यक्ष, दारोगा अविनाश कुमार को सिकरहटा थानाध्यक्ष से हटाकर कनीय दारोगा टाउन थाना, अवधेश कुमार इमादपुर थानाध्यक्ष से हटाते हुए कनीय दारोगा पीरो थाना, प्रभास कुमार को पुलिस केन्द्र से इमादपुर थानाध्यक्ष, जयंत प्रकाश को पुलिस केन्द्र से धोबहां ओपी, विपुल कुमार को धोबहा ओपी थानाध्यक्ष से हटाते हुए कनीय दारोगा कोईलवर, सदर इंस्पेक्टर शशि शेखर चौधरी को विशेष कार्य पदाधिकारी सह गोपनीय शाखा, दारोगा कंचन कुमारी को उत्पाद कोषांग से धनगाई थानाध्यक्ष और लक्ष्मी पटेल को धनगाई से हटाकर महिला थाना का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है।

-------------------------

यातायात थाना में भी थानेदार की हुई तैनाती

इसी तरह दारोगा प्रदीप कुमार सरकार को यातायात से थानाध्यक्ष यातायात के पद पर पदस्थापित किया गया है। रजनीकांत को पुलिस केन्द्र से डीआईयू शाखा, 2014 बैच के दारोगा दीपक कुमार को पुलिस केन्द्र से टाउन थाना, चंदन कुमार को पुलिस केन्द्र से गजराजगंज ओपी, राजीव कुमार को पुलिस केन्द्र से कोईलवर थाना, सुशांत कुमार को पुलिस केन्द्र से मुफस्सिल थाना, शिव बच्चन रजक को पुलिस केन्द्र से शाहपुर थाना, रघुवीर सिंह को पुलिस केन्द्र से यातायात थाना, राम बाबू राम को पुलिस केन्द्र से पीरो थाना, इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार को प्रभारी सीआइआर शाखा से प्रभारी एएलटीएफ शाखा, विलास पासवान को प्रभारी अभियोजन शाखा से उत्पाद कोषांग, दारोगा मुकुल नाथ राम को पुलिस केन्द्र से संदेश थाना और अपराजिता कुमारी को पीरो से महिला थाना में कनीय दारोगा के पद पर पदस्थापित किया गया है। यातायात थाना लंबे समय से प्रभार के भरोसे चल रहा था।

chat bot
आपका साथी