भोजपुर में माले नेता के बेटे की हत्या में वांछितों के घर चस्पाया इश्तेहार

टाउन थाना के शीतल टोला निवासी भाकपा-माले नेता गोपाल प्रसाद के पुत्र विजय कुमार की हत्या के मामले में फरार करीब नौ आरोपितों के घरों पर शुक्रवार को पुलिस ने इश्तेहार चस्पा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 11:36 PM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 11:36 PM (IST)
भोजपुर में माले नेता के बेटे की हत्या में  वांछितों के घर चस्पाया इश्तेहार
भोजपुर में माले नेता के बेटे की हत्या में वांछितों के घर चस्पाया इश्तेहार

आरा: टाउन थाना के शीतल टोला निवासी भाकपा-माले नेता गोपाल प्रसाद के पुत्र विजय कुमार की हत्या के मामले में फरार करीब नौ आरोपितों के घरों पर शुक्रवार को पुलिस ने इश्तेहार चस्पा दिया। इस कांड में अभी तक सिर्फ दो आरोपितों की गिरफ्तारी हो सकी है। अन्य फरार चले आ रहे है। जबकि एक पहले से ही जेल में बंद है। उस पर षड्यंत्र रचे जाने का आरोप है। पुलिस इश्तेहार के बाद कुर्की के लिए कोर्ट में अर्जी देगी। शुक्रवार को दारोगा विजय कुमार एवं अविनाश कुमार के नेतृत्व में गई पुलिस टीम ने वांछित मोती टाला निवासी डोमन यादव, शिवगंज, लक्षमीचरण हाता निवासी चेतन, आनंदनगर निवासी डबला यादव, चंदवा निवासी भुलचूल यादव उर्फ बुचुल यादव, रवि रंजन, इब्राहिमनगर निवासी छोटू यादव, जमीरा निवासी मोहित, शीतल टोला निवासी मनजी यादव, महावीर टोला निवासी धर्मेन्द्र यादव के घरों पर इश्तेहार चस्पाया। इस केस में डोमन, डबला यादव व चेतन पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप है। शीतल टोला निवासी जेल में बंद धनजी यादव, उसका भाई मनजी यादव, महावीर टोला निवासी धर्मेन्द्र यादव पर षड्यंत्र रचे जाने का आरोप है। इंस्पेक्टर शंभू भगत के अनुसार सरेंडर नहीं किए जाने पर चल संपत्ति कुर्की की जाएगी।

-----

दो आरोपित पूर्व में गए थे जेल

पूर्व में पुलिस दीपू व कुणाल को जेल भेज चुकी है। 22 सितंबर को सदर अस्पताल गेट पर माले नेता के बेटे विजय की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। शूटर सफेद रंग की अपाची से आए थे। मृतक के पुत्र ने 13 के विरुद्ध केस दर्ज कराया है। वारदात के बाद काफी हो-हंगामा भी हुआ था।

chat bot
आपका साथी