भोजपुर में बदमाशों ने की युवक की पिटाई आंख में लगी गंभीर चोट

भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के सेमरांव-इंग्लिश टोला गांव स्थित ब्रह्मस्थान के समीप मंगलवार की रात बदमाशों ने एक युवक की बेरहमी पूर्वक कर पिटाई कर अधमरा कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:12 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:12 PM (IST)
भोजपुर में बदमाशों ने की युवक की पिटाई  आंख में लगी गंभीर चोट
भोजपुर में बदमाशों ने की युवक की पिटाई आंख में लगी गंभीर चोट

आरा। भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के सेमरांव-इंग्लिश टोला गांव स्थित ब्रह्मस्थान के समीप मंगलवार की रात बदमाशों ने एक युवक की बेरहमी पूर्वक कर पिटाई कर अधमरा कर दिया। युवक को तब तक मारा गया, जब तक कि वह अधमरा नहीं हो गया। हमले में युवक की एक आंख डैमेज हो गई है। दायें आंख में गंभीर चोटें आई है। स्वजन जख्मी आंख से दिखाई नहीं देने की बात बता रहे हैं। पिटाई के कारण घायल युवक का चेहरा तक पहचान में नही आ रहा है। घायल युवक 38 वर्षीय विनोद कुमार सिंह सेमरांव इंग्लिशपुर गांव निवासी हरिचरण सिंह का पुत्र बताया जाता है। इलाज पीएमसीएच, पटना में चल रहा है। पीएमसीएच के न्यू सर्जिकल वार्ड में भर्ती है। डाक्टर का कहना है कि आंख में गभीर चोट लगी है। मरहम पंट्टी की गई है। पंट्टी खुलने के बाद पता चलेगा कि आंख की रोशनी गई या नहीं।

घटना मंगलवार की रात करीब नौ बजे की है। अवैध संबंध को लेकर भी विवाद की बात चर्चा में है। बताया जा रहा कि सेमरांव- इंग्लिश टोला गांव निवासी विनोद सिंह सेमरांव अनुसूचित जाति टोला से वापस अपने गांव जा रहा था। इस दौरान रास्ते में ब्रह्मस्थान के समीप बदमाशों द्वारा घेर कर लात घुसा, ईंट- पत्थर से मारपीट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया गया। रात्रि प्रहरी होने के कारण घटना को अंजाम देने वाले फरार हो गए। परिजनों के अनुसार हमले के बाद से जख्मी विनोद सिंह की एक आंख नहीं खुल पा रही है। घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी चरपोखरी लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने उपचार कर आरा रेफर कर दिया। इसके बाद सदर अस्पताल से भी बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया। चरपोखरी सीएचसी के डा. कमलेश कुमार ने बताया कि गंभीर जख्म के कारण उसकी एक आंख डैमेज हो चुकी है। नेत्र विशेषज्ञ से बेहतर उपचार के लिए रेफर किया गया है। इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश कुमार ने बताया कि घायल युवक का फर्द बयान आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में प्राथमिक दर्ज नही हो पाई थी।

chat bot
आपका साथी