भोजपुर में अपराधियों ने ओवरटेक कर ठीकेदार को मारी थी गोली

टाउन थाना क्षेत्र के मोती टोला मोड़ पर घटित ठीकेदार राजू यादव की हत्या बेखौफ अपराधियों ने पल्सर बाइक से ओवरटेक करने के बाद की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Jul 2021 11:04 PM (IST) Updated:Mon, 05 Jul 2021 11:04 PM (IST)
भोजपुर में अपराधियों ने ओवरटेक कर ठीकेदार को मारी थी गोली
भोजपुर में अपराधियों ने ओवरटेक कर ठीकेदार को मारी थी गोली

आरा: टाउन थाना क्षेत्र के मोती टोला मोड़ पर घटित ठीकेदार राजू यादव की हत्या बेखौफ अपराधियों ने पल्सर बाइक से ओवरटेक करने के बाद की। शिवगंज-सपना सिनेमा रोड में लगे सीसीटीवी कैमरे से इसका खुलासा हो सका है। पुलिस को जो सीसीटीवी फूटेज अभी तक हाथ लगा है, उसमें पल्सर बाइक पर सवार तीन शूटर नजर आ रहे हैं। उसमें बाइक चला रहा एक अपराधी हेलमेट लगाए देखा जा रहा है। जबकि, पीछे बैठे उसके दो अन्य साथी मुंह बांधे नजर आ रहे हैं। फूटेज से यह भी पता चल रहा कि अपराधी ठीकेदार का रास्ते में पीछा करते हुए आ रहे थे। सपना सिनेमा-मोती टोला के बीच ओवरटेक कर ठीकेदार से आगे निकल गए। इसके बाद ठीक मोती टोला आटो एजेंसी के समीप बाइक रोककर ठीकेदार के ऊपर गोलियों की बरसात कर दी। करीब दर्जनभर राउंड गोली लगने से ठीकेदार की मौका-ए-वारदात पर ही मौत हो गई। आपको बताते चलें कि अहिरपुरवा निवासी ठीकेदार राजू यादव रविवार को टहलने के लिए रमना मैदान की ओर गए थे। इसके बाद वहां से बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे, तभी इस घटना को सरेआम अंजाम दिया गया था। साथ ही अपनी मौजूदगी दर्शाने के लिए अपराधी मौत के बाद भी ठीकेदार के ऊपर गोलियां बरसाते रहे थे। जिससे की इलाके में उनका खौफ कायम रहे सके। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार तीनों अपराधी सूर्यपुरी कालोनी के रास्ते फायरिग करते हुए बाइपास की ओर भागे थे। इसके बाद धोबीघटवा-जीरो माइल की ओर निकल गए थे।

------------------------

फोटो फाइल

05 आरा 5

-------

तीन पर गोली मारने एवं पांच पर लाइनर की भूमिका निभाने का आरोप

-बड़े भाई ने कहा, षड्यंत्र के तहत की गई हत्या

जागरण संवाददाता,आरा: ठीकेदार राजू यादव की हत्या को लेकर जो प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, उसमें कुख्यात छोटू मिश्रा समेत तीन पर हत्या करने एवं पांच लाइनर की भूमिका निभाने का गंभीर आरोप है। हालांकि, अभी तक एक भी अपराधी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका है। मृतक के बड़े भाई बिहारी यादव ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि साथ में टहलकर अपने सहोदर भाई राजू के साथ अलग-अलग बाइक से वापस घर जा रहे थे। उनके साथ बाइक पर भतीजा बजरंगी यादव भी बैठा था। इस दौरान सपना सिनेमा- मोती टोला मोड़ के समीप पल्सर बाइक सवार तीन अपराधियों ने उनके भाई राजू यादव पर अंधाधुंध गोलियां चलाने लगे। करीब दर्जनभर गोली लगने से मौका-ए-वारदात पर मौत हो गई। एफआइआर में पहचान करने का दावा किया गया है। आनंद नगर निवासी कुख्यात छोटू मिश्रा, विपुल कुमार उर्फ आर्या व गोलू कुमार पर हत्या करने का आरोप है। इसके अलावा घटना में सहयोग करने एवं लाइनर की भूमिका निभाने का आरोप इब्राहिमनगर निवासी करिया उर्फ प्रशांत, अहिरपुरवा निवासी राहुल कुमार, रणवीर यादव, रामाशंकर यादव एवं श्री टोला निवासी संजय रजक पर लगाया गया है। कारण पूर्व दुश्मनी बताया गया है।

----

हत्या करने से एक दिन पहले घर पर आकर धमकाने का आरोप

मृतक के भाई जो प्राथमिकी दर्ज कराई है, उसमें साफ कहा कि घटना से एक दिन पूर्व तीन जुलाई को कुख्यात छोटू मिश्रा अपने चार सहयोगियों के साथ उसके घर पर आया था। आरोप है कि छोटे भाई राजू यादव को धमकी भरे शब्दों में कहा था कि रणवीर यादव से जमीन का झगड़ा सुलह कर लो, नहीं तो अंजाम बुरा होगा। यह भी आरोप है कि पूर्व जमीन की दुश्मनी में रणवीर यादव एवं संजय रजक ने षड्यंत्र के तहत हत्या की घटना को अंजाम दिलवाया गया है।

------

पुलिस को खतरनाक लुक वाले पल्सर बाइक की भी तलाश ठीकेदार की हत्या के मामले में पुलिस को खतरनाक लुक वाले काले-लाल रंग की एक पल्सर बाइक की भी तलाश है। सीसीटीवी कैमरे में कैद खतरनाक लुक वाले बाइक का मिलान दूसरे संदिग्ध बाइक से की जा रही है। बाइक के अगले भाग में दो आंख एवं नाक के अलावा राक्षस जैसे दांत की आकृति होने की बात सामने आ रही है। जिस पर जांच चल रही है।

chat bot
आपका साथी