भोजपुर में शराब के नशे में धुत युवक ने पुलिसकर्मियों के गाल पर जड़े थप्पड़

शराब के नशे में धुत एक युवक ने शनिवार की रात सदर अस्पतालआरा के इमरजेंसी वार्ड परिसर में काफी उत्पात मचाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 10:53 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 10:53 PM (IST)
भोजपुर में शराब के नशे में धुत युवक ने पुलिसकर्मियों के गाल पर जड़े थप्पड़
भोजपुर में शराब के नशे में धुत युवक ने पुलिसकर्मियों के गाल पर जड़े थप्पड़

आरा: शराब के नशे में धुत एक युवक ने शनिवार की रात सदर अस्पताल,आरा के इमरजेंसी वार्ड परिसर में काफी उत्पात मचाया। नशे में धुत युवक ने पुलिसकर्मियों के साथ न सिर्फ गाली-गलौच की बल्कि पीछे से गाल पर थप्पड़ भी जड़ दिए। इस दौरान घटना का वीडियो आसपास के लोगों ने अपने मोबाइल के कैमरे से बना लिया और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। इस संबंध में नवादा थाना पुलिस ने शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में एफआइआर दर्ज किया है। पकड़ा गया आरोपित युवक राणा प्रताप सिंह उदवंतनगर के कसाप गांव का निवासी है।रविवार को जेल भेज दिया गया। इसे लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही।

-----

टल्ली होकर कचरे के ढेर में गिरा पड़ा था, पुलिस ने उठाकर लाया हास्पिटल

जानकारी के अनुसार उदवंतनगर थाना क्षेत्र के कसाप गांव निवासी राणा प्रताप सिंह नामक युवक आरा नवादा थाना क्षेत्र के कतीरा मोड़ स्थित कूड़े- कचरे की ढेर में शराब के नशे में धुत होकर गिरा पड़ा हुआ था। रास्ते से गुजर रहे नवादा थाना की गश्ती पुलिस ने उठा कर उसे थाने ले आई। इसके बाद पुलिसकर्मियों द्वारा उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया था।पुलिसकर्मियों के साथ गाली- गलौज एवं मारपीट को इलाज के बाद जब पुलिसकर्मी उसे वापस थाने ले जा रहे थे, तभी उक्त युवक द्वारा जमकर उत्पात मचाया जाने लगा।

---

वायरल वीडियो में कभी हथकड़ी से छुड़ाते तो कभी हाथ चलाते आ रहा नजर इंटरनेट मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ हैं उसमें नशे में टल्ली युवक ड्यूटी में लगे दो होमगार्ड जवानों से कभी हाथ में लगी हथकड़ी को जबरन खींचकर छुड़ाते तो कभी सरेआम हाथ चलाते नजर आ रहा है। इस दौरान उसने पुलिसकर्मियों के साथ गाली- गलौचएवं मारपीट भी की। जिसके बाद उसे किसी तरह शांत कराया गया। इसके बाद उसे वापस थाना ले जाया गया। ऑन ड्यूटी चिकित्सक डा. जितेंद्र कुमार ने बताया कि नवादा थाना पुलिस द्वारा एक युवक को लाया गया था, जो शराब के नशे में था। उसका इलाज किया गया है।

chat bot
आपका साथी