सड़क हादसे में हॉस्टल संचालक की मौत, दूसरा साथी जख्मी

भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के आरा-मोहनिया एनएच-30 पर तुलसी मोड़ के समीप सोमवार की सुबह सड़क हादसे में एक हॉस्टल संचालक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:27 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:27 PM (IST)
सड़क हादसे में हॉस्टल संचालक की मौत, दूसरा साथी जख्मी
सड़क हादसे में हॉस्टल संचालक की मौत, दूसरा साथी जख्मी

आरा। भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के आरा-मोहनिया एनएच-30 पर तुलसी मोड़ के समीप सोमवार की सुबह सड़क हादसे में एक हॉस्टल संचालक की मौत हो गई। जबकि, उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इलाज के दौरान उसने सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दम तोड़ दिया। जख्मी उसके साथी को प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है। मृतक 40 वर्षीय पुत्र रंजीत सिंह उत्तर प्रदेश के चंदौली जिला के बरहनी थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव निवासी झारखंडे सिंह का पुत्र था।जबकि, जख्मी उसका साथी उसी गांव का निवासी पारसनाथ सिंह का पुत्र संजय सिंह है। दोनों पार्टनरशिप में पटना जिला के बोरिग रोड में ग‌र्ल्स हॉस्टल चलाते थे।

------

ससुर के दाह संस्कार में शामिल होने गया था पर खुद काल के गाल में समा गया

बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के चंदौली जिला के बरहनी थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव निवासी रंजीत सिंह के ससुर का दो दिन पूर्व देहांत हो गया था। जिनके दाह संस्कार में शामिल होने के लिए वह रोहतास जिला के सासाराम गए थे। जख्मी उनके साथी पहले से वहां थे। सोमवार सुबह जब दोनों बाइक से वापस लौट रहे थे कि इसी बीच तुलसी मोड़ के समीप उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई। जिससे दोनों बाइक से गिर पड़े और गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके बाद दोनों को स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां, इलाज के दौरान रंजीत सिंह ने सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में ही दम तोड़ दिया। जबकि, जख्मी उनके साथी संजय सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालत को चिताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया।

---

दो बेटी एवं एक बेटा के सिर से उठा पिता का साया

बताया जाता है कि रंजीत सिंह अपने दो भाई व एक बहन में दूसरे स्थान पर था। मृतक के परिवार में मां पारकली देवी, पत्नी सीमा देवी, दो पुत्री अंशिका व पलक एवं एक पुत्र विनायक है। मौत की सूचना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। हादसे के बाद मृतक की मां पारकली देवी, पत्नी सीमा देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

---------

बॉक्स

-------

सड़क के किनारे अज्ञात अधेड़ का शव बरामद, सड़क दुर्घटना में मौत की आशंका

संवाद सहयोगी, पीरो: पीरो थाना क्षेत्र अंतर्गत पर्वतपुर और पकवा टोला के बीच पीरो-जगदीशपुर पथ पर पुलिस ने रविवार की रात सड़क के किनारे से एक अधेड़ व्यक्ति का शव बरामद किया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटनास्थल की स्थिति को देखकर ऐसी आशंका जताई जा रही है कि किसी वाहन की चपेट में आने के कारण उक्त व्यक्ति की मौत हो गई है। रविवार की रात करीब 10 बजे पुलिस को सूचना मिली कि पर्वतपुर और पकवा टोला के बीच मुख्य सड़क पर किसी का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद पीरो थानाध्यक्ष अशोक कुमार चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और सड़क के किनारे पड़े शव को पीरो थाना ले आए। उसी समय मृतक की पहचान करने का प्रयास शुरू किया। लेकिन समाचार लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पीरो थानाध्यक्ष के अनुसार प्रथम ²ष्टया उक्त व्यक्ति की मौत सड़क हादसे में हुआ प्रतीत हो रहा है। वैसे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

chat bot
आपका साथी