भोजपुर में जयमाल के दौरान हर्ष फायरिग, एयरफोर्स जवान घायल

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धोबहां ओपी के सिघीताला गांव में सोमवार की देर रात शादी समारोह में जयमाल के दौरान हर्ष फायरिग में एक जवान घायल हो गया।

JagranTue, 30 Nov 2021 11:18 PM (IST)
भोजपुर में जयमाल के दौरान हर्ष फायरिग, एयरफोर्स जवान घायल

आरा: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धोबहां ओपी के सिघीताला गांव में सोमवार की देर रात शादी समारोह में जयमाल के दौरान हर्ष फायरिग में एक जवान घायल हो गया। जिसके बाद बारातियों एवं सरातियों के बीच अफरातफरी मच गई। घायल 22 वर्षीय जवान कुणाल कुमार धोबहां ओपी के पवट गांव निवासी नरेन्द्र सिंह के पुत्र हैं। एयरफोर्स में कार्यरत हैं। गोली घुटने के आसपास लगी है। इसे लेकर पुलिस ने घायल के बयान पर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस के अनुसार कोईलवर के बाग मझौंवा गांव से एक युवक की बारात सोमवार की रात सिघीताला गांव में आई थी। रात में दरवाजे बारात लगने के बाद जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान हर्ष फायरिग भी की जा रही थी। अचानक राइफल से गोली चलने के कारण एयरफोर्स जवान के पैर में गोली जा लगी। इसके बाद आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए बाबू बाजार स्थित डाक्टर विकास सिंह के निजी अस्पताल में लाया गया। जहां गोली लगी थी वहां का भाग उड़ गया था। बाद में एसपी की सूचना पर धोबहां ओपी प्रभारी जयकांत वहां पहुंच गएं। इस दौरान ओपी प्रभारी ने घायल से पूछताछ की। घायल ने पुलिस को बताया कि जब वे जयमाल के समय टेंट के पास बैठे हुए थे कि उसी दौरान गोली उनके पैर में जा लगी। किस ने गोली चलाई उन्होंने देखा नहीं है। पुलिस हर ऐंगल पर जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार वर पक्ष मूल रूप से कोईलवर के बाग मझौंवा गांव का निवासी है। लेकिन, वर्तमान में रांची में रहता है। बारात पटना से सिघीताला गांव में आई थी। जांच चल रही है। आपको बताते चलें कि एसपी ने हर्ष फायरिग पर रोक को लेकर सख्त हिदायत जारी किया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.