भोजपुर में आटो की टक्कर से बच्ची की मौत, सड़क जाम

भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के भरौली-करनामेपुर पथ पर भरौली बाजार के समीप अनियंत्रित आटो की ठोकर से एक बच्ची की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 11:42 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 11:42 PM (IST)
भोजपुर में आटो की टक्कर से बच्ची की मौत, सड़क जाम
भोजपुर में आटो की टक्कर से बच्ची की मौत, सड़क जाम

आरा। भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के भरौली-करनामेपुर पथ पर भरौली बाजार के समीप अनियंत्रित आटो की ठोकर से एक बच्ची की मौत हो गई। हादसा सोमवार की शाम करीब चार बजे हुआ। जिसके बाद आक्रोशित लोग सड़क पर आ गए। शव के साथ भरौली-करनामेपुर पथ को जाम कर हंगामा करना शुरू कर दिया। जिससे परिचालन अवरुद्ध हो गया। बाद में पुलिस प्रशासन के प्रयास से जाम हट सका। मृतका 10 वर्षीय बच्ची रागिनी कुमारी भरौली गांव निवासी हरेंद्र चौधरी की पुत्री थी। बताया जा रहा कि भरौली गांव निवासी हरेंद्र चौधरी की पुत्री रागिनी कुमारी घर से सामान खरीदने समीप की दुकान पर जा रही थी कि अनियंत्रित आटो की ठोकर से मौत हो गई। दुर्घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने घटनास्थल पर बांस-बल्ले से घेराबंदी कर सड़क को जाम कर दिया। करीब एक घंटे के जाम के बाद बीडीओ शाहपुर राकेश कुमार व थानाध्यक्ष नित्यानंद शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे। लोगों को समझा बुझाकर सड़क जाम को हटवाया। यातायात परिचालन को शुरू करवाया। साथ ही बच्ची के शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

--

रोते-बिलखते सड़क तक पहुंच गईं महिलाएं

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शाहपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे आटो बच्ची को टक्कर मारते हुए कारनामेपुर की तरफ निकल गया। टक्कर इतना जोरदार था कि बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मृत बच्ची के घर वाले सड़क पर रोते-बिलखते पहुंच गए। बच्ची की मां उसे गले लगा कर रोने लगी। साथ ही पड़ोस की महिलाएं व पुरुष भी एकत्रित हो गए। मृतक बच्ची के पिता हरेंद्र चौधरी पेशे से ड्राइवर है। बीडीओ राकेश कुमार ने बताया कि मृतका के परिवार को मुख्यमंत्री पारिवारिक योजना के तहत सहायता राशि दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी