ट्रेन की चपेट में आने से युवक समेत चार की मौत

आरा। दानापुर रेलवे मंडल अन्तर्गत पटना-पीडीडीयू रेलखंड पर बनाही जमीरा एवं कोईलवर स्टेशन के समीप शनिवार को ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक समेत चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन की पहचान नहीं सकी है। तीन शवों का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। बिहिया-बनाही के बीच दो हादसा हुआ। बनाही के समीप हादसे में मरे एक शख्स की पहचान हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 11:54 PM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 11:54 PM (IST)
ट्रेन की चपेट में आने से युवक समेत चार की मौत
ट्रेन की चपेट में आने से युवक समेत चार की मौत

आरा। दानापुर रेलवे मंडल अन्तर्गत पटना-पीडीडीयू रेलखंड पर बनाही, जमीरा एवं कोईलवर स्टेशन के समीप शनिवार को ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक समेत चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन की पहचान नहीं सकी है। तीन शवों का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। बिहिया-बनाही के बीच दो हादसा हुआ। बनाही के समीप हादसे में मरे एक शख्स की पहचान हो गई है। मृतक 45 वर्षीय धनंजय कुमार सिंह पीरो थाना क्षेत्र के केसावां (केसावन) गांव निवासी शिवनाथ सिंह का पुत्र था। इधर, मृतक के बड़े बेटे प्रिस कुमार ने बताया कि शुक्रवार की सुबह उसके पिता उसके के साथ बिहिया थाना क्षेत्र के चकरही गांव अपनी बहन के घर गया गए थे। शनिवार सुबह जब घर में सभी लोग सोए थे। इस बीच अहले सुबह उसके पिता घर से निकल गए। जब सुबह उसके पिता सात बजे तक घर पर नहीं आए तो उसने खोजबीन शुरू की। खोजबीन के दौरान वह बनाही स्टेशन चला गया। जहां हादसे के बारे में जानकारी मिली। मृतक अपने तीन भाई व दो बहन में सबसे बड़े थे। हादसे के बाद मृतक की पत्नी शारदा देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

----

जमीरा एवं कोईलवर के बीच दो अधेड़ की गई जान

आरा : दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर जमीरा हाल्ट एवं कोईलवर स्टेशन के समीप डाउन लाइन पर शनिवार की दोपहर ट्रेन की चपेट में आने से एक अज्ञात 45 वर्षीय अधेड़ एवं एक 50 वर्षीय अधेड़ की मौत हो गई। हादसे को लेकर लोगों के बीच अफरातफरी मची रही। इधर घटना की सूचना मिलते ही आरा रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर आरा लाया। पुलिस शव की पहचान करने एवं मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस की मानें तो जमीरा में मरे अधेड़ की मौत किसी चलती ट्रेन से गिरने के कारण होना प्रतीत होता है।

-----

बिहिया-बनाही के बीच भी दो हादसा, दूसरे की शिनाख्त नहीं

आरा: दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर बिहिया एवं बनाही स्टेशन के बीच अप लाइन पर शनिवार की दोपहर ट्रेन की चपेट में आने से एक अज्ञात 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही आरा रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। रेल पुलिस शव की पहचान करने एवं मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस की मानें तो युवक की मौत किसी चलती ट्रेन से धक्का लगने के कारण होना प्रतीत होता है।

chat bot
आपका साथी