सड़क हादसों में बाइक सवार समेत चार की मौत

चरपोखरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर बड़हरा गांव के समीप मंगलवार की रात अनियंत्रित मैजिक वाहन ने एक बाइक सवार युवक को रौंद दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:16 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 11:16 PM (IST)
सड़क हादसों में बाइक सवार समेत चार की मौत
सड़क हादसों में बाइक सवार समेत चार की मौत

आरा। चरपोखरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर बड़हरा गांव के समीप मंगलवार की रात अनियंत्रित मैजिक वाहन ने एक बाइक सवार युवक को रौंद दिया। हादसे में उसकी मौत हो गई। इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। 22 वर्षीय चितरंजन कुमार गड़हनी थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी रामानुज सिंह का पुत्र था। बताया जाता है कि रामपुर निवासी चितरंजन कुमार मंगलवार की रात बाइक से चरपोखरी थाना क्षेत्र के बड़हरा गांव में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था। इस बीच बड़हरा गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही मैजिक गाड़ी ने उसे रौंद दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद उसे चरपोखरी पीएचसी से इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था, तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक अपने चार भाइयों में तीसरे स्थान पर था। नवंबर महीने में शादी होने वाली थी।

--------

फोटो फाइल

12 आरा 29

---

पिकअप-बाइक की सीधी भिड़ंत में जीजा की मौत, साला जख्मी

जासं,आरा: टाउन थाना क्षेत्र के आरा-पटना राजमार्ग पर धरहरा क्रिटिकल केयर सेंटर हॉस्पिटल के समीप बुधवार की शाम बेकाबू पिकअप और बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार जीजा की मौत हो गई। जबकि, साला गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद चालक पिकअप छोड़ फरार हो गया। मृतक 32 वर्षीय पुत्र विजय कुमार पटना जिला के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के संडापुर कॉलोनी निवासी स्व.नन्हक राम का पुत्र था। जबकि, जख्मी उसका साला श्याम बाबू राम टाउन थाना क्षेत्र के शिवगंज अंबेदकर कॉलोनी निवासी मोहन राम का पुत्र है। इधर मृतक की पत्नी जूही देवी ने बताया कि उसके भाई आदित्य कुमार की पत्नी व उसकी भाभी का दस दिन पूर्व देहांत हो गया था। जिसके श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए वह अपने पति एवं बच्चों के साथ बुधवार सुबह टाउन थाना क्षेत्र के शिवगंज अंबेदकर कॉलोनी अपने मायके आई थी। बुधवार शाम जब उसके पति विजय कुमार अपने साले श्याम बाबू राम के साथ बाइक से धरहरा की ओर जा रहे थे। इस बीच धरहरा क्रिटिकल केयर सेंटर हॉस्पिटल के समीप विपरीत दिशा से आ रही पिकअप से सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में विजय की मौत हो गई। जबकि, जख्मी उसका साला श्याम बाबू राम को प्राथमिक उपचार करने के बाद चिताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ऑटो में मारी ठोकर, एक मौत

- पीरो थाना क्षेत्र के पीरो ज्वाला मार्केट के समीप बुधवार की सुबह घटी घटना जागरण टीम, आरा/ पीरो: पीरो थाना क्षेत्र के आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर पीरो ज्वाला मार्केट के समीप बुधवार की सुबह अनियंत्रित ट्रैक्टर ने ऑटो में टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो में सवार एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। जबकि, चालक मौके से फरार हो गया। मृतका 50 वर्षीय राजमुनी देवी इमादपुर थाना क्षेत्र के दनवार-बिहटा गांव निवासी हरेकृषणा लाल की पत्नी थी। इधर मृतका के पुत्र तूफान लाल ने बताया कि वह ऑटो से पीरो थाना क्षेत्र के बहरी महादेव गांव अपने गोतनी की लड़की की शादी में समारोह में शामिल होने जा रही थी। इसी बीच जैसे ही ऑटो पीरो ज्वाला मार्केट के समीप पहुंचा, तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर ने ऑटो में सामने से ठोकर मार दी। जिससे असंतुलित होकर वह ऑटो से नीचे गिर पड़ी और गंभीर रूप से जख्मी हो गई। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए पीरो पीएचसी से सदर अस्पताल लाया जा रहा था, तभी उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

हाइवे किनारे ट्रैक्टर पलटने से टेंट संचालक की मौत जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के समीप हादसा

जागरण टीम, आरा/ जगदीशपुर: जगदीशपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-मोहनिया स्टेट हाइवे पर नारायणपुर गांव के समीप बुधवार की सुबह टेंट के सामान लदे ट्रैक्टर के पलटने से उस सवार टेंट संचालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो मजदूर जख्मी हो गए। मृतक टेंट संचालक 50 वर्षीय पुत्र अशोक सिंह बक्सर जिला के नावानगर थाना क्षेत्र के गिरिधर बरांव गांव निवासी वीरबहादुर महतो का पुत्र था। हादसे में एक गिरधर बरांव गांव निवासी उत्तम कुमार के पुत्र अमित कुमार एवं दूसरा उसी थाना क्षेत्र के चतवथ गांव निवासी विनोद सिंह के पुत्र गोलू कुमार को चोटें आई हैं। परिजनों ने बताया कि अशोक गांव पर ही टेंट चलाता था। जगदीशपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव में शादी का सट्टा बुक किया था। उसी सिलसिले में मंगलवार सुबह नारायणपुर गांव आया था। बुधवार सुबह जब वह ट्रैक्टर पर टेंट का सामान लाद कर अपने दो साथी अमित कुमार एवं गोलू कुमार के साथ वापस बक्सर अपने गांव लौट रहे था कि इसी बीच नारायणपुर गांव के समीप ही ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी