भोजपुर में घर में पंखे से लटका हुआ युवती का शव बरामद

भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के सहजौली गांव स्थित एक घर से सोमवार की सुबह पंखे से लटके हालत में एक युवती का शव बरामद किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 11:41 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 11:41 PM (IST)
भोजपुर में घर में पंखे से लटका हुआ  युवती का शव बरामद
भोजपुर में घर में पंखे से लटका हुआ युवती का शव बरामद

आरा: भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के सहजौली गांव स्थित एक घर से सोमवार की सुबह पंखे से लटके हालत में एक युवती का शव बरामद किया गया। शव मिलने के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही शाहपुर थानाध्यक्ष नित्यानंद शर्मा अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। मृतका 20 वर्षीया रश्मि कुमारी सहजौली गांव निवासी श्रीकांत यादव की पुत्री थी। वह स्नातक पार्ट टू की छात्रा थी। इधर, मृतका के पिता श्रीकांत यादव ने बताया कि रश्मि रविवार की रात खाना खाकर करीब 10 बजे अपने कमरे में अकेले सोई थी। सोमवार सुबह जब उसकी मां शकुंतला देवी उसे उठाने गई तो उसने आवाज नहीं दी। काफी देर दरवाजा खटखटाने के बाद जब उसने कोई आवाज नहीं दी और दरवाजा नहीं खोला तो स्वजनों ने उसके कमरे में खिड़की से झांक कर देखा। छात्रा का शव पंखे से लटक रहा था। ----

पूर्व में दर्ज कराई थी प्राथमिकी

दूसरी ओर मृतका के पिता श्रीकांत यादव ने बताया वर्ष 2020 में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुंधुआं गांव निवासी शिक्षक गौरव उर्फ विकास यादव के यहां वह ट्यूशन पढ़ने जाती थी। वह उससे शादी करने को बोल रहा था। इस दौरान शादी करने से इंकार करने के बाद उसने व्हाट्सएप डीपी से उसका फोटो निकाल कर उसके फोटो के साथ अपना फोटो अटैच कर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिसके बाद मृतका स्वजनों द्वारा स्थानीय थाना में 13 जून वर्ष 2020 को प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उसी केस में मंगलवार 28 सितंबर को उसकी गवाही थी।

--

चार बहनों में दूसरे स्थान पर थी रश्मि

बताया जाता है कि रश्मि अपने चार बहनों में दूसरे स्थान पर थी। मृतका के परिवार में मां शकुंतला देवी, तीन बहन जूही, रीचा, सुषमा एवं एक भाई उज्जवल है। इस घटना के बाद मृतका की मां शकुंतला देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी