भोजपुर में हत्याकांड के मामले में चार के विरुद्ध प्राथमिकी, दो धराए

गजराजगंज ओपी के जगजीवन हाल्ट के समीप घटित दिवाकर प्रकाश उर्फ सोनू कुमार पासवान की हत्या के मामले में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 11:17 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 11:17 PM (IST)
भोजपुर में हत्याकांड के मामले में चार के विरुद्ध प्राथमिकी, दो धराए
भोजपुर में हत्याकांड के मामले में चार के विरुद्ध प्राथमिकी, दो धराए

आरा। गजराजगंज ओपी के जगजीवन हाल्ट के समीप घटित दिवाकर प्रकाश उर्फ सोनू कुमार पासवान की हत्या के मामले में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है। हमले में घायल अनिल चौधरी के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में चार नामजद लोगों को आरोपी बनाया गया है। एएसपी हिमांशु कुमार ने बताया कि बड़कगांव निवासी दीनानाथ एवं निरंजन को पकड़ा गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। मुख्य आरोपी फरार है। इधर, तनाव के मद्देनजर चौकीपुर, मोलाचक व बड़कागांव के आसपास पुलिस की निगरानी बढ़ा दी गई है। घटना को लेकर दो गुटों के बीच तनाव गहरा गया है। वैसे पुलिस ने स्थिति को सामान्य बताया है। शुरुआती जांच में विवादित बाइक व पूर्व में हुई फायरिग को लेकर घटना कारित होने की बात सामने आ रही है। दो घंटे तक अवरुद्ध रहा था परिचालन

हत्या के बाद चौकीपुर ,पासवान चौक के पास सड़क जाम व हंगामे के दौरान आरा-बक्सर हाइवे पर करीब दो घंटे तक परिचालन अवरुद्ध रहा। करीब 11 बजे रात में एएसपी हिमांशु एवं एसडीओ ज्योति साहदेव के आश्वासन के बाद शव उठ सका। रात करीब 12 बजे शव का पोस्टमार्टम संबंधी पंचनामा बनाया गया। मंगलवार को जगजीवन हाल्ट के समीप हथियार बंद तत्वों ने सोनू पासवान व अनिल चौधरी दोनों को गोली मार दी थी। जिसमें सोनू पासवान की मौत हो गई थी। इसके बाद घटना से गुस्साए लोगों ने चौकीपुर, पासवान चौक के समीप आरा-बक्सर हाइवे को जाम कर बवाल काटा था। बीच सड़क पर आगजनी भी की थी। एक सरकारी एंबुलेंस को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था। कवरेज के लिए गए पत्रकार पर भी हमला किया था।

----

बाक्स

----

चार घंटे बाद निकली सोनू के सिर में फंसी गोली

गजरागंज ओपी के चौकीपुर गांव निवासी मारे गए दिवाकर प्रकाश उर्फ सोनू कुमार के शव के पोस्टमार्टम के दौरान करीब चार घंटे बाद सिर में फंसी गोली के पिलेट को बरामद किया जा सका। इससे पूर्व एक्सरे कराया गया। देर रात 12 बजे से लेकर सुबह चार बजे तक गोली निकालने के लिए पोस्टमार्टम की कार्रवाई चली। केवल एक गोली का पिलेट दिखाई दे रहा था। सिर के पिछले एवं बायें भाग के अलावा जबड़े के पास गोली का निशान पाया गया था।

chat bot
आपका साथी