करंट से बिजली मिस्त्री की मौत

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दुल्हिनगंज एवं हरिगांव गांव के बीच बधार में करंट की चपेट में आने से एक बिजली मिस्त्री की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:36 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:36 PM (IST)
करंट से बिजली मिस्त्री की मौत
करंट से बिजली मिस्त्री की मौत

आरा: जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दुल्हिनगंज एवं हरिगांव गांव के बीच बधार में करंट की चपेट में आने से एक बिजली मिस्त्री की मौत हो गई। इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक 25 वर्षीय ओम प्रकाश चौधरी चरपोखरी थाना क्षेत्र के बगही टोला गांव निवासी सुदर्शन चौधरी का पुत्र था। वह पेशे से बिजली मिस्त्री था। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। इधर, मृतक के परिजनों ने बताया कि सुबह पहर ओम प्रकाश जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दुल्हिनगंज एवं हरिगांव गांव के बीच बधार में बिजली का काम करने गया हुआ था। जब वह सोमवार की शाम बिजली के पोल पर चढ़कर लाइन ठीक कर रहा था कि उसी दौरान वह करेंट की चपेट में आ गया और बिजली के पोल से नीचे गिर पड़ा। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। इलाज के लिए आरा शहर स्थित एक निजी अस्पताल लाया गया।जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। लेकिन, उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

----

तीन बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

बताया जाता है कि मृतक अपने चार बहनों में सबसे छोटा था एवं अपनी मां बाप की इकलौता चिराग था। मृतक के परिवार में मां बुधिया देवी, पत्नी पूजा देवी व दो पुत्री रिया, प्रिया एवं एक पुत्र अमरेश है। हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। मृतक की मां बुधिया देवी, पत्नी पूजा देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी