घर से खेलने निकले बच्चे की आहर में डूबकर मौत

आरा/चरपोखरी। भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना के कथराई गांव में रविवार को गांव के पूरब स्थित आहार में गिरकर डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। बाद में ग्रामीणों के सहयोग से बच्चे के शव को बरामद किया गया इस घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। हादसा शाम करीब चार बजे की है। मृतक राहुल कुमार (4 वर्ष) कथराई गांव निवासी सिपाही राम का पुत्र था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 07:45 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 07:45 PM (IST)
घर से खेलने निकले बच्चे की आहर में डूबकर मौत
घर से खेलने निकले बच्चे की आहर में डूबकर मौत

आरा/चरपोखरी। भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना के कथराई गांव में रविवार को गांव के पूरब स्थित आहार में गिरकर डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। बाद में ग्रामीणों के सहयोग से बच्चे के शव को बरामद किया गया इस घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। हादसा शाम करीब चार बजे की है। मृतक राहुल कुमार (4 वर्ष) कथराई गांव निवासी सिपाही राम का पुत्र था। घटना के संबंध में बताया जाता है कि कथराई गांव निवासी सिपाही राम का पुत्र राहुल कुमार रविवार की दोपहर बाद घर से खेलने के लिए निकला हुआ था। इस बीच गांव के पूरब आहार के समीप खेलते हुए अचानक आहर के गहरे पानी में चला गया। कुछ देर के बाद खोजबीन की गई तो लोगों ने देखा कि बच्चा पानी में डूबकर तैरता हुआ नजर आ रहा है। जिसे ग्रामीणों ने आनन-फानन में पानी से निकाल कर चरपोखरी प्रखंड मुख्यालय स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया। जहां चिकित्सकों ने देखने के बाद उसे घोषित कर दिया। दूसरी ओर, बच्चे की मौत के बाद पिता सिपाही राम एवं माता सीता देवी का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। परिजनों ने बताया कि राहुल कुमार तीन भाई था। वह दूसरे नंबर पर था । घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। बच्चे की मौत होने पर गांव के सामाजिक कार्यकर्ता लाल मुक्ति पासवान, पूर्व प्रमुख रामचंद्र रामा ,राजद नेता सत्यनारायण यादव सहित कई लोगों ने दुख प्रकट किया है। साथ ही जिला प्रशासन से आपदा राहत कोष से सहायता देने की मांग की है।

ट्रैक्टर का ट्रॉली पलटने से अधेड़ की मौत

संवाद सूत्र , संदेश (भोजपुर): जिले के संदेश थाना क्षेत्र अन्तर्गत जमुआंव गांव के समीप रविवार को ट्रैक्टर का ट्रॉली के पलटने से एक अधेड़ की मौत हो गई। हादसे को लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही। बाद में हादसे में मौत की सूचना पर पुलिस भी वहां पहुंच गई। हालांकि, परिजनों द्वारा कोई आपत्ति नहीं किए जाने पर पुलिस बैरंग थाना लौट गई। मृतक सुदर्शन राय (50 वर्ष) नारायणपुर थाना के बनौली गांव निवासी स्व. रामचन्द्र राय के पुत्र थे। जानकारी के अनुसार नारायणपुर थाना क्षेत्र बनौली गांव निवासी सुदर्शन राय संदेश थाना क्षेत्र के जमुआंव गांव निवासी अपने बहनोई त्रियुगी चौधरी के घर जा रहे थे। इस दौरान बेलाउर बंगला मोड़ के समीप एक ट्रैक्टर के ट्रॉली में बैठ गए थे। इस बीच जमुआंव गांव के समीप पहुंचते ही ट्रैक्टर का ट्रॉली अचानक पलटन गया। जिसमें सुदर्शन राय की मौत पर मौत हो गई । ग्रामीणों के अनुसार सुदर्शन राय के साथ उनका पुत्र भी साथ जा रहा था जो ट्रैक्टर के इंजन पर बैठा हुआ था जो बाल-बाल बच गया । सूचना पाकर मौके पर संदेश थाना पुलिस भी पहुंच गई, लेकिन, परिजनों का कोई आरोप नहीं होने पर पुलिस वापस लौट गई ।

chat bot
आपका साथी