सड़क हादसों में दो की मौत, रोड जाम और हंगामा

भोजपुर जिले के अलग-अलग जगहों पर अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइक सवार समेत तीन लोगों को रौंद दिया। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 10:17 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:14 AM (IST)
सड़क हादसों में दो की मौत, रोड जाम और हंगामा
सड़क हादसों में दो की मौत, रोड जाम और हंगामा

आरा। भोजपुर जिले के अलग-अलग जगहों पर अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइक सवार समेत तीन लोगों को रौंद दिया। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। जबकि, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज सदर अस्पताल, आरा में चल रहा है। इस दौरान संदेश थाना क्षेत्र अन्तर्गत अखगांव -प्रतापपुर मोड़ के समीप रविवार को बेकाबू ट्रक से कुचलकर एक अधेड़ की मौत होने से आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने अखगांव गांव के समीप नासरीगंज-सकड्डी हाईवे को जाम कर जमकर बवाल काटा। बीच सड़क पर टायर जलाकर आगजनी भी की। मृतक 55 वर्षीय बच्चन शर्मा चांदी थाना क्षेत्र के भगवतपुर गांव का निवासी था। वर्तमान में करीब पच्चीस वर्षों से संदेश थाना के अखगांव बाजार पर घर बनाकर अपने पूरे परिवार के साथ रहता था । पेशे से फर्नीचर मिस्त्री था । हंगामे के कारण तीन घंटे परिचालन अवरुद्ध रहा।

----------

मजदूरी करने जाने के दौरान चली गई जान

बताया जा रहा है कि अखगांव गांव निवासी बच्चन शर्मा रविवार को करीब ग्यारह बजे अपने घर से तापा जलपुरा गांव में मजदूरी करने जा रहा था। इस बीच नासरीगंज-सकड्डी हाईवे पर प्रतापपुर मोड़ के समीप बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से मौके पर मौत हो गई । इधर, हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और मुआवजा की मांग को लेकर हाईवे को जाम कर दिया। संदेश सीओ अशोक कुमार चौधरी ,थानाध्यक्ष पंकज कुमार, चांदी थानाध्यक्ष बीरेन्द्र प्रताप सिंह मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया। ग्रामीणों की मांग पर जीसीबी बुलाकर सड़क पर ब्रेकर बनाने के लिए गड्ढे कटवा गया। इसके बाद करीब तीन बजे शव उठा।

------

चार बेटा और दो बेटियों के सिर से उठा पिता का साया

संदेश के अखगांव गांव निवासी बच्चन शर्मा की मौत के बाद चार बेटा महावीर, भीम, अर्जुन अनील एवं चार बेटी शोभा,शुभांती,सुमिता, व प्रभावती के सिर से पिता का साया उठ गया है। जिसमें बड़े लड़के महाबीर शर्मा एवं बेटी की शादी हो गई है । पति के वियोग में पत्नी ललिता देवी का रो-रोककर बुरा हाल था।

------------

फोटो फाइल

27आरा 7, 8, 9

फाइल फोटो सहित

---------

ट्रक ने बाइक सवार दो चचेरे भाइयों को रौंदा,एक की मौत

- धोबीघटवा -जीरो माइल के समीप हादसे में गई जान जागरण संवाददाता, आरा: नवादा थाना क्षेत्र अन्तर्गत धोबीघटवा-जीरो माइल के बीच शोरूम के समीप शनिवार की देर रात अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दो चचेरे भाइयों को रौंद दिया। हादसे में एक की मौत हो गई।जबकि, दूसरा चचेरा भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया।इलाज सदर अस्पताल, आरा में चल रहा है। मृतक 28 वर्षीय चंदन यादव जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बिमवां गांव निवासी हृदयानंद यादव का पुत्र था। रविवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। इसे लेकर अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।जबकि, विमवा गांव निवासी राजकुमार सिंह के पुत्र राजू कुमार सिंह को भी गंभीर चोटें आई है। दोनों रिश्ते में चचेरे भाई लगते है। विमवां निवासी चंदन यादव अपने चचेरे भाई राजकुमार सिंह के साथ बाइक से अपने जीजा से मिलने नवादा थाना क्षेत्र के अनाईठ मुहल्ले में आया हुआ था। शनिवार की रात जब वह वापस अपने चचेरे भाई के साथ बाइक से घर लौट रहा था कि उसी दौरान धोबीघटवा बुलेट शोरूम के समीप विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने दोनों को रौंद दिया।जिसमें चंदन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, उसका चचेरा भाई राजू कुमार सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

--

चार भाइयों में बड़ा था चंदन

बताया जाता है कि मृतक अपने चार भाई व तीन बहन में सबसे बड़ा था।मृतक के परिवार में मां लीलावती देवी,पत्नी मिन्ता देवी एवं एक 9 माह की पुत्री ज्योति कुमारी है। हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया । हादसे के बाद मृतक की मां लीलावती देवी एवं पत्नी मिन्ता देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी