बस दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत

भोजपुर जिले जगदीशपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-मोहनिया एनएच -30 पर कौंरा गांव के समीप शनिवार की देर रात सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक में तेज रफ्तार से जा रही एक बस ने जोरदार टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 10:42 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 06:11 AM (IST)
बस दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत
बस दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत

आरा। भोजपुर जिले जगदीशपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-मोहनिया एनएच -30 पर कौंरा गांव के समीप शनिवार की देर रात सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक में तेज रफ्तार से जा रही एक बस ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बस के खलासी की मौत हो गई। जबकि, शिक्षक समेत आधा दर्जन घायल हो गए। हादसा करीब एक बजे रात के आसपास हुआ। मृतक 25 वर्षीय विजेन्द्र कुमार रोहतास जिला के संझौली थाना क्षेत्र के कैथी गांव निवासी कमल सिंह का पुत्र था। हादसे में लखीसराय जिला निवासी बलराम कातरी के 36 वर्षीय पुत्र पवन कुमार गंभीर चोटें आई है। वे पेशे से शिक्षक है। चार अन्य घायलों को मामूली चोटें आई हैं। रविवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल, आरा में कराया गया।

------

चालक का संतुलन बिगड़ने से हुआ हादसा

बताया जाता है कि रोज की तरह शनिवार की रात भी रोहतास जिले के सासाराम से एक निजी बस यात्रियों को लेकर पटना जा रही थी । इस दौरान आरा-मोहनियां हाईवे पर कौंरा लाइन होटल के समीप बस चालक का संतुलन बिगड़ गया। जिसके बाद अनियंत्रित बस ने पहले से सड़क किनारे खड़ी ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें खलासी समेत आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा लाया जा रहा था कि रास्ते में खलासी ने दम तोड़ दिया।जबकि,गंभीर रूप से जख्मी शिक्षक पवन कुमार को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया । इधर ,हादसे की सूचना मिलते ही जगदीशपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। इधर, जगदीशपुर इंस्पेक्टर ने बताया ट्रक पहले से सड़क किनारे खड़ा था। यात्रियों से भरी बस ने पहले से खड़ी ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। जिसके चलते यह हादसा हुआ। बताया जाता है कि विजेन्द्र लगभग चार वर्षों से खलासी का काम करता था। इससे पूर्व वह प्रदेश से बाहर रहकर मजदूरी किया करता था। मृतक अपने अपने दो बहनों में सबसे छोटा था एवं अपने मां-बाप का इकलौता चिराग था। मृतक की शादी लगभग छह वर्ष पूर्व हुई थी।मृतक के परिवार में पत्नी रूबी देवी एवं ढाई वर्ष का एक पुत्र अमन कुमार है। हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया । मृतक की पत्नी रूबी देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल हैं।

-----

chat bot
आपका साथी