अनियंत्रित ट्रैक्टर से कुचलकर एक की मौत

भोजपुर जिले के हसनबाजार ओपी अन्तर्गत हसनबाजार-तरारी पथ पर मंगीतापुर गांव के समीप रविवार की दोपहर अनियंत्रित ट्रैक्टर से कुचलकर एक राहगीर की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 11:29 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 11:29 PM (IST)
अनियंत्रित ट्रैक्टर से कुचलकर एक की मौत
अनियंत्रित ट्रैक्टर से कुचलकर एक की मौत

आरा। भोजपुर जिले के हसनबाजार ओपी अन्तर्गत हसनबाजार-तरारी पथ पर मंगीतापुर गांव के समीप रविवार की दोपहर अनियंत्रित ट्रैक्टर से कुचलकर एक राहगीर की मौत हो गई। जबकि, उसकी पत्नी बाल-बाल बच गई। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर ने लेकर भाग निकला। मृतक 46 वर्षीय निर्मल पासवान हसनबाजार ओपी के नारायणपुर गांव निवासी छबीला पासवान का पुत्र था। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल, आरा में कराया गया। इसे लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही। बताया जा रहा कि हसनबाजार ओपी के नारायणपुर गांव निवासी निर्मल पासवान रविवार की दोपहर अपनी पत्नी दुलारो देवी के साथ खेत में घास काटने के लिए जा रहा था। इस बीच हसनबाजार-तरारी पथ पर मंगीतापुर गांव के समीप सीमेंट-छड़ लदे ट्रैक्टर ने निर्मल पासवान को रौंद दिया। जबकि, उसकी पत्नी बाल-बाल बच गई। बाद में हो-हल्ला होने पर ग्रामीण भी जुट गए।हालांकि, तब तक चालक ट्रैक्टर लेकर भाग निकला। बाद में ट्रैक्टर की चपेट में आने से घायल निर्मल को इलाज के लिए पीरो लाया जा रहा था कि उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। जिसके बाद कोहराम मच गया।

-----

बॉक्स

----

पति की मौत के बाद बेहोश हो गई दुलारो

हसनबाजार ओपी के नारायणपुर गांव निवासी निर्मल पासवान की मौत के बाद उसकी पत्नी दुलारो देवी सड़क पर गिरकर बेहोश हो गई। बाद में पड़ोस के लोगों ने जुटकर उसे संभाला। हादसे में मौत के बाद छह बेटा विनोद, प्रमोद, सिनोध, मंटू, आकाश, तथा तीन बेटी हेमा, प्रियंई और रेखा के सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया है। बाद में सूचना मिलने पर सगे-संबंधी भी पहुंच गए।

chat bot
आपका साथी