भोजपुर में दो दिनों से लापता किशोर का शव गड्ढे से बरामद

दो दिनों से लापता किशोर का शव शाहपुर थाना क्षेत्र के रमदतही चिमनी भट्टा के समीप पानी भरे गड्ढे (नाला) से बरामद किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:27 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:27 PM (IST)
भोजपुर में दो दिनों से लापता किशोर का शव गड्ढे से बरामद
भोजपुर में दो दिनों से लापता किशोर का शव गड्ढे से बरामद

आरा। दो दिनों से लापता किशोर का शव शाहपुर थाना क्षेत्र के रमदतही चिमनी भट्टा के समीप पानी भरे गड्ढे (नाला) से बरामद किया गया। मृतक 17 वर्षीय मुकेश कुमार गोड़ शाहपुर थाना क्षेत्र के टिकठी गांव निवासी हरे राम गोंड़ का पुत्र था। वह नौवीं कक्षा का छात्र था। पुत्र की हत्या और शव बरामद होने की खबर मिलते ही मां व पिता के साथ पूरे घरवालों के रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। शव बरामदगी की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन तथा शाहपुर थाना अध्यक्ष नित्यानंद शर्मा मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली। आसपास के लोगों से पूछताछ भी की गई। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। पुलिस के अनुसार पिटाई किए जाने के बाद गला घोंटकर हत्या किए जाने की संभावना जतायी जा रही है।

-----

बहन के ससुराल जाने के लिए निकला था किशोर

शाहपुर थाना क्षेत्र के टिकठी गांव निवासी मुकेश कुमार गोंड़ अपने गांव से रविवार के दिन करीब 11 बजे साइकिल से अपनी चचेरी बहन निरमा देवी के पास कारनामेपुर ओपी क्षेत्र के महुआर गांव दूध पहुंचाने को निकला था। लेकिन, शाम तक जब मुकेश बहन के ससुराल नहीं पहुंचा तो घरवालों द्वारा शाहपुर थाने में उसे लापता होने लिखित आवेदन दिया गया। जिसके बाद स्थानीय पुलिस द्वारा भी उसकी खोजबीन शुरू कर दी गई थी। इस बीच मंगलवार की शाम जब वहां के स्थानीय बच्चे मछली मारने के लिए उसी पानी भरे गड्ढे के समीप गए। तभी उसके शव को उस पानी भरे गड्ढे में देखा। कुछ लोगों द्वारा सूचना दी गई कि रमदतही-सरना चिमनी भट्ठा के समीप किसी लड़का का शव गड्ढे में फेंका हुआ है। जिसके बाद स्थानीय पुलिस परिजनों के साथ घटनास्थल पर पहुंची। शव की शिनाख्त मुकेश कुमार गोंड़ के रूप में की गई। पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस को घटनास्थल के समीप से साइकिल व मोबाइल मिला है जो मुकेश का बताया जा रहा है। इधर क्षेत्र के समाजसेवी राजेश कुमार मिश्रा ने मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग की है।

------

तीन भाइयों में बड़ा था किशोर

शाहपुर थाना इंचार्ज नित्यानंद शर्मा ने बताया कि किशोर के परिजनों द्वारा सोमवार को थाना में गुमशुदगी का आवेदन भी दिया गया था। मृतक अपने तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। मृतक के परिवार में मां लीलावती देवी,दो भाई उमेश,सुकेश एवं एक बहन आशा कुमारी है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया। इस घटना के बाद मृतक की मां लीलावती देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी