भोजपुर में ट्रैक्टर से कुचलकर सीआरपीएफ जवान की मौत

मुफस्सिल थाना क्षेत्र अन्तर्गत धुधुआं गांव के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से घायल एक बाइक सवार सीआरपीएफ जवान की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 10:56 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 10:56 PM (IST)
भोजपुर में ट्रैक्टर से कुचलकर सीआरपीएफ जवान की मौत
भोजपुर में ट्रैक्टर से कुचलकर सीआरपीएफ जवान की मौत

आरा: मुफस्सिल थाना क्षेत्र अन्तर्गत धुधुआं गांव के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से घायल एक बाइक सवार सीआरपीएफ जवान की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल जवान ने मंगलवार को दिल्ली एम्स में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जिसके बाद कोहराम मच गया। मृत 31 वर्षीय सीआरपीएफ जवान प्रदीप कुमार सिंह आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी सत्यनारायण सिंह के पुत्र थे। वर्तमान में छत्तीसगढ़ के सुकमा में कार्यरत थे। इसे लेकर मुफस्सिल थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है। जिसमें ट्रैक्टर चालक को आरोपी बनाया गया है। पोस्टमार्टम दिल्ली एम्स में ही कराया गया।

-

ससुराल से ड्यूटी पर जाने के दौरान हुआ हादसा

धोबहां ओपी के रामपुर गांव निवासी सीआरपीएफ जवान प्रदीप कुमार सिंह 19 अक्टूबर को छुट्टी लेकर अपने गांव आए थे। 24 अक्टूबर को अपने ससुराल बारा बसंतपुर से ड्यूटी पर वापस जा रहे थे। इस बीच स्टेशन जाने के क्रम में धुधुआं गांव के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार जवान को रौंद दिया था। हादसे में वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसके बाद इलाज के लिए आरा के एक निजी अस्पताल में लाया गया था। जहां से गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टर ने पटना रेफर कर दिया था। इसके बाद स्वजन घायल जवान को पटना में भर्ती कराए थे। लेकिन, वहां से भी दिल्ली एम्स रेफर कर दिया गया था। जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई।

------

दो बेटों के सिर से उठा पिता का साया

रामपुर गांव निवासी सीआरपीएफ जवान प्रदीप कुमार सि तीन भाई में छोटे थे। 2013 में सीआरपीएफ में भर्ती हुए थे। पहले सीआरपीएफ के खड़गपुर बटालियन 66 में कार्यरत थे। अभी हाल में छत्तीसगढ़ के सुकमा स्थित 228 नंबर बटालियन में स्थानांतरण हुआ था।शादी साल 2015 में बारा- बसंतपुर गांव में हुई थी। हादसे में मौत के बाद तीन वर्षीय प्रियांशु, एक माह के पुत्र कृष्णा सिंह के सिर से पिता का साया उठ गया है। एक माह पूर्व बच्चे के जन्म को लेकर जहां खुशियां दौड़ रही थी वहां मंगलवार को मातम पसर गया।

chat bot
आपका साथी