बिहार: बेखौफ अपराधियों ने बैंक में की ताबड़तोड़ फायरिंग, 30 लाख लूटकर हुए फरार

बिहार के भोजपुर जिले में बेखौफ अपराधियों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने बैंक में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की और 30.27 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 02:59 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 10:20 PM (IST)
बिहार: बेखौफ अपराधियों ने बैंक में की ताबड़तोड़ फायरिंग, 30 लाख लूटकर हुए फरार
बिहार: बेखौफ अपराधियों ने बैंक में की ताबड़तोड़ फायरिंग, 30 लाख लूटकर हुए फरार

भोजपुर, जेएनएन। बिहार में बेखौफ अपराधियों ने फिर बैंक लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने भोजपुर जिले के बाजार समिति स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक (आरा) में दिनदहाड़े घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की और 30.27 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

दिनदहाड़े लूटे 30.27 लाख, की हवाई फायरिंग

सशस्त्र अपराधियों ने सोमवार की दोपहर आरा में ग्रामीण बैंक की शाखा से दिनदहाड़े 30 लाख 27 हजार रुपये लूट लिए। दहशत फैलाने को पांच-छह राउंड हवाई फायरिंग की। विरोध कर रहे बैंक प्रबंधक दिनेश प्रसाद को पिस्तौल की बट सिर पर लहूलुहान कर दिया। घटना नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति, अनाईठ स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में हुई। अपराधी सात की संख्या में थे जो घटना को अंजाम देने के बाद आराम से हथियार लहराते हुए भाग निकले।

यह भोजपुर की सबसे बड़ी बैंक डकैती

दोपहर 1.46 बजे पर हुई घटना में सभी अपराधी चेहरे पर गमछा एवं रुमाल बांधे थे। केवल एक का चेहरा खुला था। भोजपुर जिले में अब तक की यह सबसे बड़ी बैंक डकैती मानी जा रही है। बैंक का अपना कोई सुरक्षा गार्ड नहीं था।

ब्रांच मैनेजर दिनेश प्रसाद के सिर में लगी चोट

अपराधियों को रोकने के क्रम में ब्रांच मैनेजर दिनेश प्रसाद घायल हो गए हैं, उन्हें इलाज के लिए पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया।  सिर में गंभीर चोट लगने से जख्मी बैंक प्रबंधक हनुमान नगर, कतीरा के निवासी हैं।

अपराधियों को चिह्नित करने में लगी पुलिस

एसपी सुशील कुमार एवं एएसपी अम्बरीष राहुल ने बैंक पहुंचकर कर्मियों एवं ग्राहकों से पूछताछ की। एसपी के अनुसार इस घटना में स्थानीय अपराधियों के हाथ होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अपराधियों को चिह्नित करने में लगी हुई है।

वैशाली में सीएसपी कर्मी से 1.63 लाख लूट लिए

उधर, वैशाली के बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी कर्मी से अपराधियों ने एक लाख 63 हजार लूट लिए। घटना महुआ-प्रेमराज जाने वाली सड़क पर हुई। प्रेमराज चौक स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी कर्मी जो महुआ बैंक से पैसे लेकर जा रा था, को रिवाल्वर की नोंक पर एक बाइक पर सवार तीन अपराधकर्मियों ने रोका और रुपये लूटकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें:

पटना:16 लाख घूस लेते 'धनकुबेर' इंजीनियर गिरफ्तार, पत्नी ने जलाकर बहा दिए रुपये

chat bot
आपका साथी