भोजपुर में संदेहास्पद स्थिति में चौकीदार की मौत

भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के मोहनपुर-करजा गांव में रविवार की सुबह संदेहास्पद स्थिति में एक चौकीदार की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 10:41 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 10:41 PM (IST)
भोजपुर में संदेहास्पद स्थिति में चौकीदार की मौत
भोजपुर में संदेहास्पद स्थिति में चौकीदार की मौत

आरा। भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के मोहनपुर-करजा गांव में रविवार की सुबह संदेहास्पद स्थिति में एक चौकीदार की मौत हो गई। इलाज के लिए सदर अस्पताल लाए जाने के दौरान चौकीदार ने दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरातफरी मची रही। मृतक 51 वर्षीय जवाहर पासवान मोहनपुर-करजा गांव निवासी घुघुली पासवान का पुत्र था। वर्तमान में बड़हरा थाना में चौकीदार के पद पर पदस्थापित थे। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया।

--

ड्यूटी से लौटने के दौरान बिगड़ी तबीयत

इधर, मृतक के भाई हरेराम पासवान ने बताया कि वह शनिवार रात केशोपुर गांव में चौकीदार ड्यूटी में थे। ड्यूटी खत्म करने के बाद जब वह करीब तीन बजे सुबह वापस घर लौटे थे। इसके बाद शौच करने चले गए थे। शौच से वापस आने के बाद उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और वह जमीन पर गिर पड़े। जिसके बाद परिजनों द्वारा उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था, तभी उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद इसके परिजन उन्हें सदर अस्पताल ले आए। जहां, चिकित्सक ने देख उन्हें मृत घोषित कर दिया। युवा नेता रिकू सिंह व समाजसेवी सलोनी देवी ने मृत चौकीदार के आश्रितों को नौकरी व मुआवजा देने की मांग की है।

--

पोस्टमार्टम के दौरान बिसरा प्रिर्जव

मृतक के परिजनों ने ठंड लगने के कारण मौत होने की आशंका जताई है। हालांकि, पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया।डॉक्टर ने बिसरा प्रिर्जव कर दिया है।बताया जाता है कि मृतक अपने दो भाई व पांच बहन में दूसरे स्थान पर था।मृतक के परिवार में पत्नी जागो देवी, पांच पुत्र राजेश, धर्मेंद्र, राजदेव, देवराज मुरारी व पांच पुत्री सबिता, ममता, गुड़िया, राजकली एवं राजकुमारी है। मौत के मृतक के घर में कोहराम मच गया। हादसे के बाद मृतक की पत्नी जागो देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी