बारिश के दौरान वज्रपात से बच्चे की मौत

भोजपुर। जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के अमोरजा गांव में मंगलवार की दोपहर बारिश के दौरान वज्रपात से एक बालक की मौत हो गई। जबकि उसके बड़े पिता घायल हो गए। हादसे को लेकर लोगों के बीच काफी देर अफरातफरी मची रही। मृतक आठ वर्षीय बालक लव कुश कुमार अमोरजा गांव निवासी सतेन्द्र सिंह का पुत्र था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 12:03 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 12:03 AM (IST)
बारिश के दौरान वज्रपात से बच्चे की मौत
बारिश के दौरान वज्रपात से बच्चे की मौत

भोजपुर। जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के अमोरजा गांव में मंगलवार की दोपहर बारिश के दौरान वज्रपात से एक बालक की मौत हो गई। जबकि, उसके बड़े पिता घायल हो गए। हादसे को लेकर लोगों के बीच काफी देर अफरातफरी मची रही। मृतक आठ वर्षीय बालक लव कुश कुमार अमोरजा गांव निवासी सतेन्द्र सिंह का पुत्र था। इधर मृत बालक के पिता सत्येंद्र सिंह ने बताया कि मंगलवार की सुबह वह अपने बड़े पिता तेगा सिंह के साथ खेत में मवेशी चराने गया था। अचानक तेज बारिश शुरु हो गई। बारिश से बचने के लिए पेड़ के नीचे जाकर छिप गया। उसी दौरान अचानक ठनका गिर पड़ा। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। इसके बाद उसे परिजनों द्वारा इलाज के लिए चरपोखरी पीएचसी ले जाया जा रहा था, तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद इसके परिजन उसे अस्पताल ले गए। चिकित्सक ने देखने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि मृत बालक अपने एक भाई व एक बहन में छोटा था एवं अपने मां-बाप का इकलौता चिराग था। परिवार में मां बबीता देवी एवं एक बहन निभा कुमारी है। इकलौते पुत्र की मौत से बुझ गया चिराग

आसमानी बिजली के कहर की चपेट में आने से अमोरजा गांव के सत्येंद्र सिंह के इकलौते पुत्र लवकुश कुमार की मौत हो जाने से परिवार का चिराग बुझ गया है। इकलौते बेटे की मौत से माता-पिता पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मां बबिता देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि लवकुश अपने बड़े पापा के पीछे-पीछे बधार चला गया था। जबकि उसे बारिश में निकलने से मना किया गया था।

chat bot
आपका साथी