भोजपुर में डूबने से बालक की मौत

भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के बहोरनपुर ओपी अंतर्गत जवैनिया गांव में रविवार की सुबह भागड़ में डूबने से एक बालक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 11:47 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 11:47 PM (IST)
भोजपुर में डूबने से बालक की  मौत
भोजपुर में डूबने से बालक की मौत

आरा। भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के बहोरनपुर ओपी अंतर्गत जवैनिया गांव में रविवार की सुबह भागड़ में डूबने से एक बालक की मौत हो गई। बाद में शव बरामद किया गया। मृत बालक 11 वर्षीय विशाल कुमार बहोरनपुर ओपी क्षेत्र के जवैनिया गांव निवासी घुरुल चौधरी उर्फ घुरुल बिद का पुत्र था। हादसे को लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। घुरुल चौधरी उर्फ घुरुल बिद ने बताया कि विशाल सुबह करीब सात बजे गांव स्थित भागड़ में नहाने गया था। नहाने के दौरान पानी अधिक होने के कारण वह उसमें डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद वहां मौजूद स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना मृत बालक के स्वजनों को दी। ग्रामीणों के लगभग तीन घंटे तक किए गए कठिन परिश्रम के बाद उसके शव को पानी से बाहर निकाला गया। जिसके पश्चात उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

---

चार भाइयों में दूसरे स्थान पर था विशाल

बालक अपने चार भाइयों में दूसरे स्थान पर था। मृत बालक के परिवार में मां रिकी देवी, तीन भाई गोलू कुमार, कान्हा कुमार एवं मंटू कुमार है। हादसे के बाद मृत बालक के घर में कोहराम मच गया। मां रिकी देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।। ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत

जासं,आरा: दानापुर रेलवे मंडल के पटना-पीडीडीयू रेलखंड पर आरा एवं कोईलवर स्टेशन के बीच रविवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक अज्ञात 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। बाद में रेलवे ट्रैक से शव बरामद किया गया। हादसे को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरातफरी मची रही। घटना की सूचना मिलते ही आरा रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। रेल पुलिस की मानें तो प्रथम ²ष्टया बुजुर्ग की मौत किसी चलती ट्रेन की चपेट में आकर कटने एवं पूरी तरह शरीर क्षत-विक्षत हो जाने के कारण होना प्रतीत होता है। हालांकि, खबर लिखे जाने तक पहचान नहीं हो पाई थी।

chat bot
आपका साथी