भोजपुर में बढ़ते अपराध के खिलाफ सड़कों पर उतरे व्यवसायी, जमकर हंगामा

आरा में बढ़ते अपराध, व्यवसायियों से लगातार रंगदारी की मांग और पुलिस की नाकामी के खिलाफ बुधवार को व्यवसायी सड़कों पर उतरे। व्‍यवसायियों का बंद व आंदोलन असरदार रहा।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 26 Sep 2018 11:56 AM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 08:32 PM (IST)
भोजपुर में बढ़ते अपराध के खिलाफ सड़कों पर उतरे व्यवसायी, जमकर हंगामा
भोजपुर में बढ़ते अपराध के खिलाफ सड़कों पर उतरे व्यवसायी, जमकर हंगामा
भोजपुर [जेएनएन]। आरा शहर में व्यवसायियों से रंगदारी मांगने और लगातार हो रहे हमले पर रोक लगाने तथा व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को सुरक्षा प्रदान करने की मांग को लेकर बुधवार को आहूत आरा बंद काफी असरदार रहा। आक्रोशित व्यवसायी सुबह से ही सड़क पर उतर गए थे। इस दौरान गोपाली चौक के पास रोड जाम कर काफी देर हंगामा किया। जुलूस की शक्ल में घूम-घूमकर दुकानों को बंद कराया। हाथों में तख्तियां लेकर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी की।
शहर के प्रमुख बाजारों में दुकानें  व माल  सहित अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रहे। बिहार व्यवसायिक संघर्ष मोर्चा व नगर व्यवसायिक संघ के संयुक्त तत्वावधान में बंद का आयोजन किया गया। शहर के आरण्य देवी रोड, शीशमहल चौक, गोपाली चौक, धर्मन चौक, जेल रोड, शिवगंज चौक, सदर अस्पताल रोड, बडी मठिया, महादेवा रोड, धर्मन चौक, चित्रटोली रोड, ङ्क्षडसटैंक गोलम्बर, जैन स्कूल, नागरी प्रचारिणी, करमन टोला, नवादा, पकड़ी, आदि जगहों की सभी दुकानें बंद रही।
सनद हो कि 20 सितंबर को रंगदारी के लिए जीरो माइल स्थित भाजपा नेता प्रेम पंकज उर्फ ललन के शो रूम पर अपराधियों ने फायरिंग की थी। जिसमें एक कैशियर विपुल मिश्रा की मौत हो गई थी। दूसरा स्टाफ सरोज घायल हो गया था। दो की संख्या में अपराधी पल्सर से आए थे। घटना को अंजाम देने के बाद विजिटिंग कार्ड शोरूम के अंदर फेंका था, इस पर शेर का फोटो है और हीरो नामक अपराधी का नाम लिखा था। कांड का मुख्य मास्टर माइंड मनीष उर्फ हीरो घटना के छह दिन बाद भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।
chat bot
आपका साथी