बेकाबू ट्रक ने स्कूल बस में मारी टक्कर, बच गए 30 बच्चे

नवादा थाना क्षेत्र अन्तर्गत पश्चिमी ओवरब्रिज पर शुक्रवार की सुबह एक बेकाबू ट्रक ने एक स्कूल में जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर इतना जबर्दस्त था कि बस का अगला भाग पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Jul 2018 08:49 PM (IST) Updated:Fri, 13 Jul 2018 08:49 PM (IST)
बेकाबू ट्रक ने स्कूल बस में मारी टक्कर, बच गए 30 बच्चे
बेकाबू ट्रक ने स्कूल बस में मारी टक्कर, बच गए 30 बच्चे

भोजपुर । नवादा थाना क्षेत्र अन्तर्गत पश्चिमी ओवरब्रिज पर शुक्रवार की सुबह एक बेकाबू ट्रक ने एक स्कूल में जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर इतना जबर्दस्त था कि बस का अगला भाग पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। लेकिन,संयोग ठीक था कि टक्कर होने के बावजूद बस पुल से नीचे नहीं लुढ़की। वरना करीब तीस से अधिक स्कूली बच्चे काल के गाल में समा जाते। इसे लेकर काफी देर भीड़ लगी रही। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। इस दौरान चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। हादसा सुबह आठ बजे के आसपास हुआ। हादसे की सूचना मिलने के बाद बच्चों के अभिभावकों को भी दौड़ लगानी पड़ी। लेकिन, किसी के हताहत नहीं होने पर अभिभावकों ने राहत की सांस ली।

-------

बच्चों को स्कूल ले जाते समय हुआ हादसा:

दरअसल, बताया जा रहा कि मिल रोड, नवादा स्थित डीएवी स्कूल की बस शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे चंदवा, हाउ¨सग कॉलोनी, कश्यपनगर, वशिष्ठपुरी, न्यू पुलिस लाइन, रामनगर, संकट मोचन नगर, वशिष्ठनगर एवं महाराणा प्रताप नगर इलाके से करीब तीस से अधिक बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। बस में करीब तीस से अधिक बच्चे सवार थे। इस बीच अचानक ओवरब्रिज पर यह हादसा हो गया। बस में स्कूल की एक महिला टीचर भी थी।

-------

ट्रक की रफ्तार कम थी वरना हादसे का मंजर कुछ और होता:

पश्चिमी गुमटी ओवरब्रिज के ठीक तिनमुहाने पर यह हादसा हुआ। टर्न होने के चलते ट्रक की रफ्तार काफी कम थी। स्कूल बस न्यू पुलिस लाइन से ब्रिज पर चढ़ रही थी। जबकि, ट्रक कतीरा की ओर से आने के बाद न्यू पुलिस लाइन की ओर जाने के लिए टर्न ले रहा था। इसी दौरान ट्रक एवं बस में सीधी टक्कर हो गई। लेकिन, शुक्र था कि ट्रक एवं बस दोनों की रफ्तार कम थी। वरना हादसे का मंजूर कुछ और भी हो सकता था।

chat bot
आपका साथी