बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 6 गिरफ्तार

आरा/पीरो। भोजपुर जिले के नारायणपुर थाना पुलिस ने बाइक चुराने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह से जुड़े छह बदमाशों को गिरफ्तार चोरी की पांच बाइक बरामद करने में सफलता हासिल की है। इसकी जानकारी पीरो डीएसपी अशोक कुमार आजाद ने गुरुवार को आयोजित प्रेस वार्ता में दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Aug 2020 09:15 PM (IST) Updated:Fri, 21 Aug 2020 06:14 AM (IST)
बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 6 गिरफ्तार
बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 6 गिरफ्तार

आरा/पीरो। भोजपुर जिले के नारायणपुर थाना पुलिस ने बाइक चुराने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह से जुड़े छह बदमाशों को गिरफ्तार चोरी की पांच बाइक बरामद करने में सफलता हासिल की है। इसकी जानकारी पीरो डीएसपी अशोक कुमार आजाद ने गुरुवार को आयोजित प्रेस वार्ता में दी। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में एक का पहले से आपराधिक इतिहास रहा है। उन्होंने बताया कि इस मामले में गड़हनी थाना के एकौना गांव निवासी मनीष कुमार, चौरी थाना के डिलियां निवासी सोनू कुमार उर्फ छक्का, पवना थाना के भगवानपुर गांव निवासी आदर्श कुमार, गड़हनी थाना के गड़हनी गांव निवासी शुभम कुमार , डुमरियां निवासी सुमन कुमार तथा दारोगा उर्फ राहुल को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए सदस्यों के पास से दो अपाची बाइक, एक स्पलेंडर बाइक, एक हीरो एचिवर बाइक तथा एक पैशन बाइक बरामद की गई है। इसे लेकर अलग से एक केस दर्ज किया गया है। गाड़ी के इंजन एवं चेचिस नंबर से ऑनर के बारे में पता किया जा रहा है।

----

सोनू उर्फ छक्का की मदद से गिरोह के सदस्यों तक पहुंची पुलिस

बताया जा रहा कि नारायणपुर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि पहले से दागी सोनू उर्फ छक्का किसी घटना को अंजाम देने के लिए अपने साथियों के साथ मड़नपुर मोड़ के समीप घात लगाए खड़ा है। जिसके बाद टीम गठित कर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान गिरोह से जुड़े तीन बदमाशों सोनू उर्फ छक्का, मनीष कुमार तथा आदर्श कुमार को चोरी की बाइक के साथ धर दबोचा गया। इसके बाद पुलिस ने सोनू की निशानदेही पर गड़हनी निवासी शुभम के यहां छापेमारी कर चोरी की दो और बाइक बरामद की। इसके बाद उसकी निशानदेही पर रियां निवासी सुमन कुमार तथा दारोगा उर्फ राहुल के यहां छापेमारी कर दो और बाइक बरामद किया गया। साथ ही सभी को धर दबोचा गया। टीम में नारायणपुर थानाध्यक्ष निकुंज भूषण, एएसआई शैलेश कुमार, गुरू प्रसाद समेत जवान राम अवध सिंह, मयंक कुमार, सत्यम कुमार, चिरंजीवी कुमार, करणजीत कुमार, अजय कुमार , विकास कुमार व चौकीदार प्रिस कुमार व संतोष कुमार शामिल थे।

----

पहले से लूट व चोरी के मामले में दागी रहा हैं गिरफ्तार छक्का

पीरो डीएसपी अशोक कुमार आजाद ने बताया कि पकड़ा गया चौरी थाना के डिलियां गांव निवासी सोनू कुमार उर्फ छक्का पहले से लूट व चोरी के मामले में दागी रहा है। इधर, नारायणपुर में बाइक चोरी की लगातार दो घटनाओं के बाद से पुलिस उसे तलाश रही थी। पुलिस के अनुसार सोनू के विरुद्ध चरपोखरी थाना में लूट का एक और चौरी में चोरी का एक केस पहले से दर्ज है। इसके अलावा अन्य सदस्यों के बारे मे पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी