भोजपुर में सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

बड़हरा थाना क्षेत्र के केशोपुर -सरैयां मुख्य मार्ग पर बखोरापुर मंदिर के समीप सड़क हादसे में जख्मी एक युवक की पटना के एक निजी अस्पताल में रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 10:46 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 10:46 PM (IST)
भोजपुर में सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत
भोजपुर में सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

आरा। बड़हरा थाना क्षेत्र के केशोपुर -सरैयां मुख्य मार्ग पर बखोरापुर मंदिर के समीप सड़क हादसे में जख्मी एक युवक की पटना के एक निजी अस्पताल में रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक 30 वर्षीय दिलीप कुमार सिंह उर्फ गुड्डू सिंह बड़हरा थाना क्षेत्र के बखोरापुर गांव निवासी रामनरेश सिंह का पुत्र था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर शाम में केशोपुर- सरैयां मुख्य मार्ग के बखोरापुर काली मंदिर के सामने सड़क पर एक पशु को बचाने के दौरान युवक की बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। हादसे के दौरान युवक दिलीप कुमार सिंह तथा विकास कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। आनन-फानन में लोगों के सहयोग से दोनों जख्मी युवकों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बड़हरा में कराया गया था। इस दौरान ड्यूटी में तैनात डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद युवक दिलीप की गंभीर स्थिति देखते हुए पटना रेफर कर दिया था। रविवार की दोपहर वह जिदगी से जंग हार गया।

---

दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

इधर, पति के वियोग में पत्नी सुनीता देवी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। बताया जाता है कि पांच वर्षीय पुत्र हर्षित सिंह तथा दो वर्षीय पुत्र हार्दिक सिंह के सिर से पिता का साया उठ गया है। अधिवक्ता शत्रुघ्न सिंह ने पीड़ित स्वजनों को आपदा राहत से सरकारी सहायता देने की मांग की है। ग्रामीणों के अनुसार दिलीप विगत पांच वर्ष से अंचल कार्यालय आरटीपीएस कार्यालय में अनुबंध पर कार्यरत था। दिलीप कुमार जातीय, आवासीय तथा आय बनवाने में बहुत सहयोग करता था। सीओ रामबचन ने बताया कि दिलीप कुमार सिंह आरटीपीएस कर्मी नहीं थे। प्राइवेट से कार्य करते थे।

chat bot
आपका साथी