भोजपुर में पेड़ से टकराई बाइक , युवक की मौत

भोजपुर जिले के हसनबाजार ओपी अंतर्गत आरा- सासाराम स्टेट हाइवे पर नोनार व कचनथ मोड के बीच आंधी से टूटकर गिरे पेड़ से टकरा जाने के कारण एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 11:25 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 11:25 PM (IST)
भोजपुर में पेड़ से टकराई बाइक , युवक की मौत
भोजपुर में पेड़ से टकराई बाइक , युवक की मौत

आरा। भोजपुर जिले के हसनबाजार ओपी अंतर्गत आरा- सासाराम स्टेट हाइवे पर नोनार व कचनथ मोड के बीच आंधी से टूटकर गिरे पेड़ से टकरा जाने के कारण एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक 30 वर्षीय अरविद कुमार सिंह उर्फ सोहराई यादव पचरूखिया गांव निवासी स्व. रामायण यादव उर्फ तूफानी यादव का पुत्र था। अरविद अहमदाबाद में प्राइवेट नौकरी करता था। बुधवार की सुबह सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया गया। हादसे को लेकर अफरातफरी मची रही।

---

बहन की शादी में भाग लेने आया था गांव

बताया जा रहा कि पचरूखिया गांव निवासी अरविद पिछले 24 मई को बहन की शादी में शामिल होने के लिए अहमदाबाद से गांव आया था। मंगलवार की शाम वह बिक्रमगंज से बाइक द्वारा वापस गांव लौट रहा था। इस दौरान उसकी बाइक आंधी के कारण सड़क पर गिरे पेड़ से टकरा गई। इस घटना में सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां, उसकी मौत हो गई।

-----

नौ महीना पहले पिता की भी हादसे में गई थी जान

बता दें कि अरविद के पिता रामायण यादव की मौत भी नौ महीने पहले इसी तरह चरपोखरी के पास बाइक दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण हुई थी। अरविद की मौत की ़खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गचा। पति की मौत की खबर सुनकर पत्नी सुमन देवी चित्कार कर उठी। परिवार के दूसरे सदस्य भी दहाड़ मारकर रो पडे़। जिससे आसपास का माहौल गमगीन हो गया। अरविद की शादी महज चार साल पहले सुमन देवी से हुई थी, जिससे दो माह की एक बच्ची है। इस घटना से जहां अबोध बच्ची के सिर से पिता का साया उठ गया, वहीं पत्नी व परिवार के दूसरे सदस्यों पर दु:खों का पहाड टूट पड़ा है।

chat bot
आपका साथी