भोजपुर में ऑटो ने बाइक सवार मां-बेटी को मारी टक्कर, एक की मौत

भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत गौरा एवं उमरावगंज गांव के बीच सोमवार की शाम एक अनियंत्रित ऑटो ने बाइक सवार मां-बेटी सहित तीन को रौंद दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 11:01 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 11:01 PM (IST)
भोजपुर में ऑटो ने बाइक सवार मां-बेटी को मारी टक्कर, एक की मौत
भोजपुर में ऑटो ने बाइक सवार मां-बेटी को मारी टक्कर, एक की मौत

आरा :भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत गौरा एवं उमरावगंज गांव के बीच सोमवार की शाम एक अनियंत्रित ऑटो ने बाइक सवार मां-बेटी सहित तीन को रौंद दिया। हादसे में मां की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि, बेटी एवं भतीजा जख्मी हो गए। दोनों को इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां, से प्राथमिक उपचार के बाद भतीजे की चिताजनक हालत को देख पटना रेफर कर दिया गया। मृतका 25 वर्षीय पूजा देवी बिहिया थाना क्षेत्र के गौरा गांव निवासी विनोद पासवान की पत्नी थी। हादसे में उसकी बेटी पल्लवी एवं बिहिया थाना क्षेत्र के बिहिया गांव निवासी उसके भतीजे बिहारी पासवान के पुत्र सोनू पासवान को चोटें आई है।

---

बर्थडे पार्टी से लौटने के दौरान हुआ हादसा

बिहिया थाना क्षेत्र के गौरा गांव निवासी विनोद पासवान की पत्नी पूजा देवी बिहिया थाना क्षेत्र के बिहियां अपने मामा के घर बर्थडे पार्टी में गई थी।जब सोमवार की शाम वह अपनी बेटी पल्लवी एवं भतीजे सोनू पासवान के साथ बाइक से वापस अपने घर गौरा लौट रही थी।इसी बीच गौरा एवं उमरावगंज गांव के बीच विपरीत दिशा से आ रही ऑटो ने उन्हें रौंद दिया।हादसे में पूजा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। उसका भतीजा सोनू पासवान एवं उसकी बेटी पल्लवी जख्मी हो गई।इसके बाद उन्हें इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में लाया गया।जहां, से प्राथमिक उपचार करने के बाद सोनू पासवान की हालत को चिताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया ।बताया जाता है कि मृतका का मायके कोइलवर थाना क्षेत्र के बीरमपुर गांव में है।लेकिन, वह बिहिया थाना क्षेत्र के बिहिया गांव अपने मामा घर ही रहा करती थी।

---

पांच साल पहले हुई थी शादी

पूजा की शादी वर्ष 2015 में हुई थी। मृतका अपने दो भाइयों में सबसे बड़ी थी एवं अपने मां-बाप की इकलौती लाडली थी।मृतका के परिवार में मां बसंती देवी,एक पुत्री पल्लवी एवं दो भाई है। हादसे के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया ।हादसे के बाद मृतका की मां बसंती देवी परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी