भोजपुर में नाच बंद कराने गई पुलिस पर हमला, गाड़ी क्षतिग्रस्त, तीन गिरफ्तार

शादी समारोह में लॉकडाउन नियम का अनुपालन कराना चरपोखरी पुलिस को महंगा पड़ गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 May 2021 10:48 PM (IST) Updated:Sat, 22 May 2021 10:48 PM (IST)
भोजपुर में नाच बंद कराने गई पुलिस पर हमला, गाड़ी क्षतिग्रस्त, तीन गिरफ्तार
भोजपुर में नाच बंद कराने गई पुलिस पर हमला, गाड़ी क्षतिग्रस्त, तीन गिरफ्तार

आरा। शादी समारोह में लॉकडाउन नियम का अनुपालन कराना चरपोखरी पुलिस को महंगा पड़ गया। चरपोखरी थाना के एकौनी टोला गांव में शुक्रवार की देर रात नाच बंद कराने गई पुलिस पर ईंट-पत्थर से अचानक हमला बोल दिया गया। जिसमें पुलिस की बोलेरो गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। दो पुलिस कर्मी भी घायल हो गए। जिससे अफरातफरी मच गई। इसे लेकर सात नामजद व पांच अज्ञात के विरुद्ध् प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपियों में बिजेंद्र कुमार, धर्मेंद्र कुमार और अरविद कुमार शामिल हैं। घटना एक बजे रात की है।

----

रोहतास से आई थी बारात, नाच के आयोजन स्थल पर गई थी पुलिस

बताया जाता है कि शुक्रवार की देर रात थाना क्षेत्र के एकौनी टोला में शादी समारोह में नर्तकियों का नाच कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। सूचना मिलने के बाद चरपोखरी पुलिस नाच बंद कराने पहुंची। जहां असामाजिक तत्वों द्वारा पुलिस पर हमला बोल दिया और पथराव करने लगे। जिसमे थानाध्यक्ष ओम प्रकाश सहित एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गया। जख्मी सिपाही का नाम गोपाल कुमार बताया जाता है। पथराव में थाना के गाड़ी का शीशा टूट गया।

--

लॉकडाउन के बावजूद नाच का हो रहा था आयोजन

इस संबंध में थानाध्यक्ष ओम प्रकाश कुमार ने बताया कि एकौनी टोला निवासी कृष्णा सिंह के घर रोहतास जिले के डेहरी से बरात आई थी। जहां प्रतिबंध के बावजूद भी बारात में नाच का आयोजन किया गया था। सूचना मिलने के बाद स्वयं पुलिस दल बल के नाच बंद कराने एकौनी टोला पहुंचा, जहां ग्रामीण नाच बंद कराने से भड़क गए और कुछ असामाजिक लोगों द्वारा पुलिस पर हमला बोल पथराव किया जाने लगा। जिसमें हम और मेरा सिपाही जख्मी हो गया।उन्होंने बताया कि इस मामले में सात नामजद और पांच अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है।जिसमे त्वरित करवाई करते हुए तीन नामजद बिजेंद्रकुमार,धर्मेंद्र कुमार और अरविद कुमार को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

chat bot
आपका साथी