हथियार बंद बदमाशों ने बाइक सवार दो को गोली मारी

भोजपुर। जिले के हसनबाजार ओपी क्षेत्र अंतर्गत नारायणपुर रेलवे क्रासिग के समीप शुक्रवार की दोपहर बाइक सवार अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। हमलावार एक बाइक पर दो की संख्या में थे। हमले में गंभीर रूप से घायल प्रमोद राय सरफोरा निवासी स्व वीरबहादुर राय का पुत्र बताया जाता है। गोली युवक के पेट में लगी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 11:19 PM (IST) Updated:Fri, 09 Jul 2021 11:19 PM (IST)
हथियार बंद बदमाशों ने बाइक सवार दो को गोली मारी
हथियार बंद बदमाशों ने बाइक सवार दो को गोली मारी

भोजपुर। जिले के हसनबाजार ओपी क्षेत्र अंतर्गत नारायणपुर रेलवे क्रासिग के समीप शुक्रवार की दोपहर बाइक सवार अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। हमलावार एक बाइक पर दो की संख्या में थे। हमले में गंभीर रूप से घायल प्रमोद राय सरफोरा निवासी स्व वीरबहादुर राय का पुत्र बताया जाता है। गोली युवक के पेट में लगी है। गोली लगने से जख्मी युवक को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए बिक्रमगंज स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि दूसरा साथी आंशिक रूप से जख्मी हुआ है।

---

बाजार से घर जाने के दौरान वारदात

मिली जानकारी के अनुसार सरफोरा निवासी प्रमोद राय शुक्रवार को हसनबाजार से एक अन्य व्यक्ति ब्रजेश कुमार के साथ बाइक से अपने गांव सरफोरा जा रहे थे। इसी क्रम में नारायणपुर रेलवे क्रासिग के समीप बाइक पर सवार अपराधियों ने पीछा करते हुए प्रमोद राय को गोली मार दी। ब्रजेश सिंह के पीठ के भाग को भेदते हुए प्रमोद के पेट में गोली जा लगी। बाइक सवार अपराधियों की संख्या दो बतायी जा रही है। गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना के दौरान आसपास मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और जख्मी के स्वजनों के सहयोग से जख्मी को बिक्रमगंज स्थित अस्पताल ले जाया गया। इधर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन और घटना में शामिल अपराधियों की पहचान के प्रयास में जुट गई है। हसनबाजार ओपी प्रभारी के अनुसार मामले की तहकीकात की जा रही है। जख्मी युवक का बयान लेने का प्रयास भी किया जा रहा है। मालूम हो कि पूर्व में मंगतापुर गांव के समीप भी फायरिग कर हमला किया गया था। बाइक के सीट में गोली जाकर लगी थी।

chat bot
आपका साथी