हथियार बंद बदमाशों ने दुकानदार को गोली मारी

भोजपुर। भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत हरिगांव नहर के समीप गुरुवार की सुबह

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 11:13 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 11:13 PM (IST)
हथियार बंद बदमाशों ने दुकानदार को गोली मारी
हथियार बंद बदमाशों ने दुकानदार को गोली मारी

भोजपुर। भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत हरिगांव नहर के समीप गुरुवार की सुबह बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने एक जूता-चप्पल दुकानदार को गोली मार दी। हमलावर एक बाइक पर तीन की संख्या में थे, जो वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। घायल 50 वर्षीय सुग्रीव कुमार सिंह आयर थाना क्षेत्र के बनकट गांव निवासी स्व.दूधनाथ सिंह के पुत्र है। गोली दाएं साइड पीठ के भाग में लगी है। दिनदहाड़े इस वारदात के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। हमले में घायल दुकानदार को इलाज के लिए सदर अस्पताल, आरा से प्राथमिक उपचार करने के बाद पटना रेफर कर दिया गया है। इस घटना को पूर्व के विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। घटना सुबह 10 बजे की है।

---

घर से दुकान जाने के दौरान वारदात

बताया जाता है कि आयर थाना के बनकट गांव निवासी सुग्रीव कुमार सिंह का जगदीशपुर थाना क्षेत्र के हरिगांव बाजार में जूता-चप्पल व कपड़े की दुकान है। गुरुवार की सुबह दुकानदार सुग्रीव सिंह साइकिल से अपनी दुकान पर जा रहे थे कि इस बीच हरिगांव नहर के समीप बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा लाया गया। प्राथमिक उपचार करने के बाद चिताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया।

--

झगड़े में बीच बचाव करने को लेकर चला आ रहा विवाद

इधर, जख्मी दुकानदार सुग्रीव कुमार सिंह ने बताया कि गांव के ही दो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था। एक पक्ष की ओर वे बीच-बचाव करने गए थे। उसी समय से दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति से विवाद चला आ रहा है। गुरुवार की सुबह जब वह बाइक से दुकान जा रहा था कि उसी दौरान घटना को अंजाम दिया गया।

--

पटना में आपरेशन कर निकाली गई पीठ में फंसी गोली

सदर अस्पताल में आन ड्यूटी सर्जन चिकित्सक डा. अरुण कुमार ने बताया कि जख्मी दुकानदार को गोली दाएं साइड पीठ में लगी है, जो अंदर ही फंसी हुई है। घायल का बीपी व पल्स सही नहीं बता रहा है। प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है। दूसरी ओर जख्मी जूता-चप्पल व कपड़ा दुकानदार ने गांव के ही रविद्र समेत पर गोली मारने का आरोप लगाया है। पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। इधर, घायल के पुत्र सोनू ने बताया कि पटना में आपरेशन कर गोली निकाल दी गई है। हालत स्थिर है।

chat bot
आपका साथी