आरा रोटी बैंक ने 150 जरूरतमंदो के बीच बांटा भोजन

आरा रोटी बैंक के तत्वाधान में बाजार समिति स्टेशन परिसर ओवरब्रिज कतीरा व रमना मैदान में दैनिक भोजन वितरण मुहिम के अंतर्गत 150 जरूरतमंदों के बीच पूरी सब्जी व जलेबी वितरित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 05:21 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 05:21 PM (IST)
आरा रोटी बैंक ने 150 जरूरतमंदो के बीच बांटा भोजन
आरा रोटी बैंक ने 150 जरूरतमंदो के बीच बांटा भोजन

आरा। आरा रोटी बैंक के तत्वाधान में बाजार समिति, स्टेशन परिसर, ओवरब्रिज, कतीरा व रमना मैदान में दैनिक भोजन वितरण मुहिम के अंतर्गत 150 जरूरतमंदों के बीच पूरी, सब्जी व जलेबी वितरित किया गया। इस अवसर पर अखौरी दीपक बिहारी ने कहा कि आरा रोटी बैंक अपने कम्युनिटी किचन से दैनिक स्तर पर जरूरतमंदो के लिए भोजन की व्यवस्था करेगा। आरा रोटी बैंक के पास विगत कुछ दिनों से इस कोरोना काल में मदद के लिए खबर आ रही थी। आज की इस मुहिम से बच्चों, महिलाओं व वृद्धजनों में खुशी की लहर देखी गई। कोरोना महामारी से आज सभी पीड़ित हैं। दैनिक स्तर पर कमाने वाले आज बुरी स्थिति में है। इसलिए समाज के सभी वर्ग के लोगों को एक पटल पर आकर मदद करने की जरूरत है।

बैंक के संतोष सिंह भारद्वाज ने बतलाया आरा रोटी बैंक की दैनिक भोजन वितरण मुहिम को अनवरत जारी रखने का निश्चय किया गया है। साथ ही लोगों में समय-समय पर सरकार द्वारा जारी टीकाकरण अभियान को लेकर जागरूक किया जाएगा, ताकि समाज में एक स्वस्थ संदेश जाए और भयमुक्त होकर समाज के सभी वर्ग टीकाकरण अभियान में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें, ताकि कोरोना की इस लड़ाई में कोरोना हारे और हम जीते। पवन कुमार ने बताया कि संस्था द्वारा कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए कार्य किया जा रहा है। जरूरतमंदो के बीच भोजन के साथ साथ साबुन, मास्क सैनिटाइजर आदि का भी वितरण किया जाएगा, जिससे वंचित वर्ग में भी जागरूकता फैले। विदित हो कि संस्था द्वारा पिछले साल कोरोना महामारी के दौरान 45 दिनों तक 110 जरूरतमंदों के बीच रोज खाने का वितरण किया गया। जमीरा कुष्ठ आश्रम, गीधा मुसहर टोला, पिपरहियां टोला, चंदवा टोला, रौजा, अनाईठ मुसहर टोला, बाजार समिति, ओवरब्रिज, स्टेशन परिसर आदि स्थानों पर बारी-बारी से भोजन बांटा गया था, जिसमें जरूरतमंदो के बीच सूखा राशन भी भोजन के साथ दिया गया। साथ ही शहर में घूम-घूम कर जरूरतमंदो की मदद भी की गई थी। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में नवीन सिन्हा, रवि राज, अभिषेक अग्रवाल, पवन कुमार, अंकुश, मुक्ति कांत, आशीष, राजीव रंजन, विकी सिंह, रंजन केशरी, गगनदीप गुप्ता, प्रभात, रंजीत सिंह, राजीव पोद्दार, राकेश केशरी, मोसारीब खान, अभिषेक झुमन, विशाल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। धन्यवाद ज्ञापन प्रवीण सिन्हा ने दिया।

chat bot
आपका साथी