युवक की गर्दन में चाकू घोंपकर हत्या

---- जागरण संवाददाता आरा टाउन थाना क्षेत्र के सब्जी गोला- आरण्य देवी मंदिर के समीप स्थित बजारी साह के अ‌र्द्धनिर्मित गोदाम के छत से शुक्रवार की सुबह चाकू से गोदकर हत्या किए जाने के बाद फेंका गया एक युवक का शव बरामद किया गया।घटनास्थल से खाली शराब व टेट्रा पैक एवं पानी की खाली बोतलें भी बिखरी मिली है। अचानक शव मिलने के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई । सुबह करीब नौ बजे घटना की सूचना मिलते के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। मृतक 0 वर्षीय गौतम कुमार टाउन थाना क्षेत्र के भलुहीपुर मठिया

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 10:57 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 10:57 PM (IST)
युवक की गर्दन में चाकू घोंपकर हत्या
युवक की गर्दन में चाकू घोंपकर हत्या

भोजपुर टाउन थाना क्षेत्र के सब्जी गोला-आरण्य देवी मंदिर के समीप स्थित बजारी साह के अ‌र्द्धनिर्मित गोदाम की छत से शुक्रवार की सुबह चाकू से गोदकर हत्या किए जाने के बाद फेंका गया एक युवक का शव बरामद किया गया। घटनास्थल से खाली शराब व टेट्रा पैक एवं पानी की खाली बोतलें भी बिखरी मिली हैं। अचानक शव मिलने के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। घटना सुबह करीब नौ बजे की है। सूचना मिलते के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। मृतक 20 वर्षीय गौतम कुमार टाउन थाना क्षेत्र के भलुहीपुर मठिया निवासी राजेंद्र यादव का पुत्र था। मृतक के गर्दन के अलावा पीठ पर दो जगह चाकू के जख्म का निशान पाया गया है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। मारे गए युवक के कान में एयरफोन लगा हुआ था। हालांकि, मोबाइल सेट गायब था।

-------

एक रोज पहले सुबह में घर से निकला था युवक

इधर मृतक के पिता ने बताया कि वह गुरुवार की सुबह करीब आठ बजे गौतम घर से निकला था। जब रात में वह वापस घर नहीं लौटा तो स्वजनों ने काफी खोजबीन की। लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। शुक्रवार की सुबह मुहल्ले के ही एक व्यक्ति ने उन्हें सूचना दी कि उनके लड़के की हत्या कर शव को छत पर फेंक दिया गया है। जिसके बाद सूचना मिलते ही मृतक के स्वजन सदर अस्पताल पहुंचे। इसके बाद शव को देखकर उसकी पहचान की। मृतक के बायें साइड गर्दन पर व पीठ पर दो जगह जख्म के निशान पाए गए हैं। सिर पर भी कुचलने के निशान पाए गए हैं।

-----

रात से ही पड़ा था युवक का शव, सुबह पहर दुकानदारों ने दी एसपी को सूचना बताया जाता है कि मारे गए युवक का शव बजारी साव के मार्केट स्थित एक थोक किराना व्यवसायी के गोदाम की छत पर रात से ही लावारिस हालत में पड़ा हुआ था। शुक्रवार की सुबह आठ बजे जब दुकानदार आए तो छत पर पड़े शव को देखकर हतप्रभ हो गए। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक को दी। जिसके बाद पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंच गई। इस दौरान भीड़ लगी रही। गर्दन पर जख्म का निशान पाया गया है।

--

रात में एक और युवक का रेता गया था गला, एक-दूसरे कनेक्शन जुड़े होने की संभावना

आरा: टाउन थाना क्षेत्र के मीरगंज पड़ाव के समीप गुरुवार की रात बदमाशों ने चाकू से एक और युवक का गला रेत दिया था। जिसमें वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया था। इसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था। जहां, से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया था। जख्मी 18 वर्षीय युवक अंशु कुमार टाउन थाना क्षेत्र के मीरगंज वार्ड नंबर-सात मुहल्ला निवासी शिवजी प्रसाद का पुत्र है। पुलिस के अनुसार इन दोनों घटनाओं का कनेक्शन एक दूसरे से जुड़े होने की संभावना जताई जा रही है। हालांकि, जख्मी युवक घटनास्थल मीरगंज पड़ाव बता रहा था। लेकिन, पुलिस दोनों कांडों को एक-दूसरे से जोड़कर तफ्तीश कर रही है।

-----

भाई-बहनों में दूसरे स्थान पर था गौतम

बताया जाता है कि भलुहीपुर मठिया निवासी गौतम अपने दो भाई व दो बहन ने दूसरे स्थान पर था। अभी शादी नहीं हुई थी। मृतक के परिवार में मां कुंती देवी, एक भाई आदित्य राज व दो बहन नीतू कुमारी एवं मनोदया कुमारी है। शव मिलने के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया । मृतक की मां कुंती देवी एवं पिता राजेन्द्र समेत परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

---------- अय्याशी का अड्डा बन गया था मार्केट की छत, तस्वीरें बयां कर रही हकीकत

सब्जी गोला-आरण्य देवी मंदिर के समीप स्थित बजारी साह के अ‌र्द्धनिर्मित गोदाम की छत अय्याशी का अड्डा बन गया था। शुक्रवार की सुबह जब पुलिस पहुंची तो छत पर बिखरी शराब की बोतलों, टेट्रा पैक के खाली पैकेट एवं पानी के खाली बोतलों को देखकर हतप्रभ हो गई। नजारा देखने से प्रतीत हो रहा था कि आए दिन शराब के शौकीन रात में अय्याशी के लिए जमा होते थे। छत पर जाने के लिए भी कई रास्ते हैं। क्योंकि, सभी मार्केट एक-दूसरे सटे है।

chat bot
आपका साथी