भोजपुर में घर से बुला युवक की गोली मारकर हत्या

भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पियनियां-खलिसा मार्ग पर शीतलपुरा पुल के समीप मंगलवार की रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 10:41 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 10:41 PM (IST)
भोजपुर में घर से बुला युवक की गोली मारकर हत्या
भोजपुर में घर से बुला युवक की गोली मारकर हत्या

आरा। भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पियनियां-खलिसा मार्ग पर शीतलपुरा पुल के समीप मंगलवार की रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश आराम से भाग निकलने में सफल हो गए। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस ने आहर किनारे से शव बरामद किया। मृतक 22 वर्षीय सोनू पासवान उदवंतनगर थाना के भेंलाई गांव निवासी देव बिहारी पासवान का पुत्र था। मृतक के शरीर पर पेट समेत दो जगहों पर गोली का निशान पाया गया है। रात दस बजे के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया। शुरूआती जांच में जमीन व पैसे को लेकर उपजे विवाद की बात सामने आ रही है। पुलिस स्वजनों से पूछताछ कर हर बिदु पर छानबीन कर रही है।

---

दिन में ही घर से बुलाकर ले गए थे युवक को

बताया जाता है कि उदवंतनगर थाना के भेंलाई गांव निवासी सोनू पासवान को मंगलवार की दोपहर 12 बजे ही बेहरा गांव के तीन लोग बुलाकर अपने साथ ले गए थे। इस दौरान जब शाम चार बजे तक वह घर नहीं लौटा तो पत्नी ने पति के दोस्त अखिलेश के मोबाइल नंबर पर फोन किया। फोन करने पर अपने पति के बारे में पूछा तो उसने कहा कि नहीं है। बाद में पीछे से आवाज आई कि यहीं पर हूं।

------

लावारिस हालत में मिला था शव, बाद में हो सकी पहचान

पियनियां-खलिसा मार्ग पर शीतलपुरा पुल के समीप युवक का शव लावारिस हालत में पड़ा हुआ था। जिसके बाद वहां भीड़ जमा हो गई। रात्रि आठ बजे सूचना मिलने पर उदवंतनगर थाना पुलिस वहां पहुंची। इसके बाद शव को सदर अस्पताल लाया गया। बाद में सूचना मिलने पर अस्पताल आए स्वजनों ने शव की पहचान की। जिसके बाद कोहराम मच गया। उदवंतनगर पुलिस के अनुसार गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

------

भाई-बहनों में दूसरे नंबर पर था सोनू

भेंलाई गांव निवासी सोनू भाई-बहनों में दूसरे नंबर पर था। पति के वियोग में निभा देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। बेटा अंश व

बेटी-निशु के सिर से पिता का साया उठ गया है।

---

chat bot
आपका साथी