आरा-बक्सर हाईवे पर बाइक सवार को बचाने में पलटी बस, शीशा तोड़कर बाहर निकाले गए यात्री Bhojpur News

आरा में शनिवार को बस करीब दस फीट खाई में पलटकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें करीब दर्जन भर यात्री घायल हो गए। घटना बिहिया थाना क्षेत्र अंतर्गत आरा-बक्सर हाइवे पर हुई।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 01:52 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 03:07 PM (IST)
आरा-बक्सर हाईवे पर बाइक सवार को बचाने में पलटी बस, शीशा तोड़कर बाहर निकाले गए यात्री Bhojpur News
आरा-बक्सर हाईवे पर बाइक सवार को बचाने में पलटी बस, शीशा तोड़कर बाहर निकाले गए यात्री Bhojpur News

भाजपुर, जेएनएन। भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र अंतर्गत आरा-बक्सर हाईवे पर अमराई नवादा गांव के समीप शनिवार को एक बस करीब दस फीट खाई में पलटकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें करीब दर्जन भर यात्री घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए आरा के सरकारी और प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बड़ी संख्या में यात्री थे बस में सवार

जानकारी के अनुसार एक बस शनिवार को आरा के पुरानी पुलिस लाइन से यात्रियों को लेकर कारनामेपुर जा रही थी। इस दौरान आरा-बक्सर NH-84 पर अमराई नवादा गांव के समीप यात्रियों से भरी तिवारी मोटर की बस पलट गई। जिसमें दर्जनभर यात्री घायल हो गए। हादसे के बाद में घायलों को सदर अस्पताल आरा भेजा गया।

बाइक चालक को बचाने में हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार बिहिया थाना क्षेत्र अंतर्गत आरा-बक्सर हाइवे पर अमराई नवादा गांव के पास बस तेज गति से आ रही थी। इसी दौरान एक बाइक सवार बस के सामने आ गया। बाइक चालक को बचाने के लिए बस के ड्राइवर ने गाड़ी को दूसरी तरफ मोड़ दिया।

दस फीट गहरे गड्ढ़े में जा गिरी बस

बाइक सवार को बचाने में बस अनियंत्रित हो गई और करीब दस फीट गहरे गड्ढ़े में जा गिरी। हादसे के बाद घटना स्थल पर अफरातफरी मच गई। यात्रियों की चीख-पुकार मच गई। किसी तरह से स्थानीय लोग और पुलिस की मदद से बस का शीशा तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला गया।

घटना के बाद मची चीख-पुकार

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना के बाद चीख-पुकार मच गई। बस के अंदर ही लोग चिल्लाने लगे। काफी देर तक यात्री कुछ समझ ही नहीं पाए कि हुआ क्या है। स्थानीय लोगों ने तत्पर्ता दिखाते हुए घायलों को बस से निकालने की कोशिश की। इस दौरान कई घायलों को बस का शीशा तोड़कप बाहर निकाला गया, फिर उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेजा गया। हादसे में किसी की मौत की सूचना नहीं है।

chat bot
आपका साथी