सड़क पर घायल पड़े व्यापारी के पास से मिले 2.35 लाख रुपये

धोबहां ओपी क्षेत्र अन्तर्गत आरा-सलेमपुर पथ पर पुरुषोत्तमपुर-बेहरा गांव के समीप सड़क हादसे में एक व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में लावारिस हालत में घायल पड़े व्यापारी को इलाज के लिए सदर अस्पताल आरा लाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Nov 2020 07:25 PM (IST) Updated:Thu, 12 Nov 2020 07:25 PM (IST)
सड़क पर घायल पड़े व्यापारी के पास से मिले 2.35 लाख रुपये
सड़क पर घायल पड़े व्यापारी के पास से मिले 2.35 लाख रुपये

भोजपुर । धोबहां ओपी क्षेत्र अन्तर्गत आरा-सलेमपुर पथ पर पुरुषोत्तमपुर-बेहरा गांव के समीप सड़क हादसे में एक व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में लावारिस हालत में घायल पड़े व्यापारी को इलाज के लिए सदर अस्पताल, आरा लाया गया। जहां, से उसे पटना रेफर कर दिया गया। इस दौरान जब जांच की गई तो घायल व्यापारी के पॉकेट से दो लाख 35 हजार रुपये नकद बरामद किए गये। बाद में पुलिस ने उपरोक्त राशि स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। घायल 30 वर्षीय जितेन्द्र यादव बिहिया के चारघाट गांव निवासी सरल यादव का पुत्र हैं। पेशे से पशु व्यापारी बताया जाता हैं।

जानकारी के अनुसार बिहिया थाना के चारघाट गांव निवासी पशु व्यापारी जितेन्द्र यादव बुधवार की देर शाम पॉकेट में करीब 2.35 लाख रुपये लेकर अपने ससुराल मुफस्सिल थाना के गंगहर गांव जा रहा था। वहां से पशु मेला जाना था। इस दौरान आरा-सलेमपुर पथ पर पुरुषोत्तमपुर-बेहरा गांव के समीप अनियंत्रित बाइक बिजली के पोल से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसके बाद पुलिस के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल, आरा लाया गया। इस दौरान जब पहचान के लिए पहचान पत्र खोजा जाने लगा तो पॉकेट से नोटों का बंडल मिला। जिसके बाद डॉक्टर आशुतोष कुमार( द्वितीय) तथा एएसआइ विजय कुमार झा के समक्ष नोटों की गिनती की गई। इस दौरान सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल किया गया।इसके बाद स्वजनों को जानकारी हुई। जिसके बाद स्वजन आरा पहुंचे और इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल ले गए। गुरुवार को ओपी प्रभारी दिलीप कुमार साह ने घायल की पत्नी को लिखित प्रक्रिया के बाद सारी राशि सौंप दी। इस दौरान धोबहां के निजी स्कूल के प्रधानाध्यापक राजेन्द्र प्रसाद समेत कई लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी