ज्‍वेलरी खरीदने पहुंचा युवक 50 हजार का सोना लेकर हुआ फरार, भागलपुर में वीडियो वायरल, आप भी पहचान लें इसे

भागलपुर मे एक फोटो व वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो सोना चोरी करने पहुंचे एक युवक की है। कहा जा रहा है कि नाथनगर इलाके से इस युवक ने 50 हजार रुपये का जेवर लेकर फरार हो गया था।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:54 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 10:54 AM (IST)
ज्‍वेलरी खरीदने पहुंचा युवक 50 हजार का सोना लेकर हुआ फरार, भागलपुर में वीडियो वायरल, आप भी पहचान लें इसे
सीसीटीवी कैमरे में चोर की तस्वीर हुई कैद।

संवाद सूत्र, नाथनगर (भागलपुर)। बिहार के भागलपुर में एक वीडियो और फोटो लगातार वायरल हो रहा है। वायरल फोटो में एक स्‍कूटी पर सवार एक युवक को दिखाया जा रहा है। यह वीडियो सीसी कैमरे से बनाया गया है। कहा जा रह है कि नाथनगर के एक दुकान से इस युवक ने ग्राहक बनकर 50 हजार रुपये की ज्‍वेलरी लूट की है। इस संबंध में दुकानदार ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में कहा गया है कि इसी युवक ने दुकान में चोरी की है।  

जानकारी के अनुसार, भागलपुर के नाथनगर थाना क्षेत्र में घोषी टोला स्थित कंचन ज्वेलर्स से चोर 50 हजार रुपये का जेवरात लेकर भाग निकला। स्कूटी से भागते चोर की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है। पीडि़त स्वर्णकार विजय साह ने पुलिस को बताया कि रविवार की दोपहर यह व्यक्ति दुकान पर आया और जेवरात दिखाने को कहा। ग्राहक समझकर मैं उसे जेवरात दिखाने लगा। इसी क्रम में पानी पिलाने का आग्रह किया। मैं पानी लेने गया। इसी बीच वह सोने का टीका, नथ और बाली लेकर भाग गया। दुकान से नीचे उतरकर स्कूटी पर बैठकर फरार होते उसकी तस्वीर सीसीटीवी मैं कैद हो गई है। नाथनगर इंस्पेक्टर मु. सज्जाद हुसैन ने बताया कि दुकानदार की लिखित शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज से चोर की पहचान कर उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ज्‍वेलरी खरीदने पहुंचा युवक 50 हजार रुपये मूल्‍य का सोना लेकर हुआ फरार, भागलपुर में वीडियो वायरल, ब्‍लू रंग के स्‍कूटी से भागा अपराधी। pic.twitter.com/iuedO33Gdp

— Dilip Kumar Shukla (@DilipKrShukla) October 25, 2021

घर से नकदी व गहने ले भागे चोर

अकबरनगर के इंग्लिश चिचरौंन गांव में मंजीता देवी के घर में घुसकर चोर नकदी, गहने व मोबाइल सहित अन्य सामान ले भागे। महिला ने थाने में आवेदन देते हुए बताया कि शुक्रवार की देर रात घर में सोई हुई थी। तभी डिब्बा गिरने की आवाज सुन जगी तो देखा कि कुछ चोर घर से भाग रहे हैं। गोदरेज खुला था। पता चला कि गोदरेज से दो मोबाइल, छह हजार नकद व मंगलसूत्र सहित अन्य गहने की चोरी हो गई है। महिला ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी