भागलपुर में युवक को गोली मारकर किया जख्मी

भागलपुर । थाना क्षेत्र के उस्मानपुर गांव में शुक्रवार को अपराधियों ने एक युवक जयप्रकाश यादव को दिनदहाड़े गोली मारकर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंचे स्वजन उसे इलाज के लिए आनन-फानन खरीक पीएचसी लेकर गए। वहां से बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 09:13 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 09:13 PM (IST)
भागलपुर में युवक को गोली मारकर किया जख्मी
भागलपुर में युवक को गोली मारकर किया जख्मी

भागलपुर ।

थाना क्षेत्र के उस्मानपुर गांव में शुक्रवार को अपराधियों ने एक युवक जयप्रकाश यादव को दिनदहाड़े गोली मारकर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंचे स्वजन उसे इलाज के लिए आनन-फानन खरीक पीएचसी लेकर गए। वहां से बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। घायल के बयान पर खरीक थाने में केस दर्ज किया गया है, जिसमें गांव के ही दिनेश यादव, पप्पू यादव, राहुल यादव, बिट्टू यादव को नामजद किया है। घटना को लेकर गांव में तनाव कायम है।

-------------------

हाथ में लगकर जांघ के आर-पार हो गई गोली घायल जयप्रकाश यादव ने पुलिस को बताया कि पप्पु यादव ने मुझे घर बुलाया था। उसने कहा कि चलो एक आदमी से मिलने जाना है। वहां पहुंचने पर दिनेश यादव गाली-गलौज करना लगा। विरोध करने पर मारपीट करने लगा। इसी बीच बिट्टू ने हथियार निकाल गोली मार दी, जो मेरे हाथ में लगते हुए जांघ के आर-पार हो गई। मैं जख्मी होकर गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े। यह देख सभी आरोपित हथियार लहराते हुए भाग निकले। ग्रामीणों के सहयोग से स्वजनों ने मुझे अस्पताल में भर्ती कराया।

ग्रामीणों के मुताबिक जयप्रकाश यादव के पास आरोपितों का रुपया बकाया था, जिसे मांगने को लेकर विवाद होने पर घटना को अंजाम दिया गया। खरीक थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि केस दर्ज घटना की जांच की जा रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई। लेकिन सभी नामजद अपने-अपने घर छोड़कर फरार हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी