सहरसा से युवक का अपहरण, WhatsApp पर आई 5 लाख की फिरौती डिमांड, एसपी लिपि सिंह ने कही ये बात

एसपी लिपि सिंह के मुताबिक मामला संदेहास्पद है। जो कुछ भी हो जल्द से जल्द युवक की बरामदगी कर ली जाएगी। वहीं व्हाट्सऐप पर धमकी भरा मैसेज मिला है। मामले में पांच लाख रुपये की डिमांड की गई है।

Shivam BajpaiSat, 31 Jul 2021 06:28 PM (IST)
एसपी लिपि सिंह बोलीं- जल्द होगी युवक की बरामदगी।

संवाद सूत्र, सौरबाजार (सहरसा)। थाना क्षेत्र के रौता पंचायत के इंदरवा गांव निवासी अशोक यादव का पच्चीस वर्षीय पुत्र पंकज कुमार के अपहरण का मामला सामने आया है। किडनैपर्स ने युवक के स्वजनों से व्हाट्सऐप के माध्यम से पांच लाख फिरौती की मांग की गयी। इधर पुलिस अपहृत युवक के बरामदगी को लेकर छापेमारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार अशोक यादव का पुत्र पंकज कुमार घर से 29 जुलाई को खाद लाने के लिए सोनवर्षा निकला था। जाने के क्रम में वो बनमा ईटहरी ओपी के सुगमा गांव स्थित अपने ससुराल चला गया। ससुराल से दिन के तीन बजे खाना खाकर खाद लेने सोनवर्षा निकलने के बाद वह लापता हो गया। पंकज कुमार के स्वजन उसके मोबाइल पर फोन लगा रहे थे, तो वह फोन नहीं उठा रहा था। स्वजनों को लगा कि पंकज किसी संबंधी के यहां चला गया होगा। 30 जुलाई को भी स्वजनों ने उसकी काफी खोजबीन की। बार-बार उसके माबाइल पर रिंग जा रही थी लेकिन वह फोन नहीं उठा रहा था।

31 जुलाई को अपहरणकर्ताओं ने पंकज कुमार के माबाइल के व्हाट्सऐप से उनके भाई के मोबाइल पर पांच लाख रुपये की फिरैती मांग करते हुए नेपाल बार्डर पर आने के लिए कहा गया है। फिरौती नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी व्हाट्सऐप के माध्यम से दी जा रही है। अपहरणकर्ता पंकज कुमार का हाथ बंधा हुआ फोटो भी भेजा है। अपहरण की सूचना मिलने पर पुलिस ने खोजबीन शुरू कर दी है।

'प्राथमिक छानबीन में अपहरण का मामला संदेहास्पद लग रहा है। युवक का टावर लोकेशन रात मुरलीगंज और सुबह संतनगर पाई गई है। इसके अलावा कई बातें सामने आ रही है। पुलिस जल्द ही युवक को बरामद कर लेगी।'-लिपि सिंह, एसपी, सहरसा

इस मामले में पुलिस व्हाट्सऐप मैसेज के जरिए वैज्ञानिक अनुसंधान शुरू करने जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द बरामदगी की जाएगी। किडनैपर की धरपकड़ के लिए टीम का गठन किया जाएगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.