भागलपुर से अगवा युवक 48 दिन बाद भी बरामदगी नहीं, स्वजन परेशान, पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल

भागलपुर बरारी के गृहस्थ टोला से अगवा मुहम्मद आजाद की 48 दिन बाद भी बरामदगी नहीं हुई है। इससे स्वजन परेशान हैं। राय हरि मोहन ठाकुर बहादुर इंटर विद्यालय का छात्र है मुहम्मद आजाद। अनहोनी की आशंका से सहमे हैं स्वजन।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 12:55 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 12:55 PM (IST)
भागलपुर से अगवा युवक 48 दिन बाद भी बरामदगी नहीं, स्वजन परेशान, पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल
बरारी थाने में बड़े भाई ने दर्ज कराई है रिपोर्ट, हत्या की जताई थी आशंका।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। बरारी थानाक्षेत्र के गृहस्थ टोला से अगवा युवक मुहम्मद आजाद को 48 दिन बाद भी बरारी पुलिस बरामद नहीं कर सकी है। गृहस्थ टोला निवासी आम-लीची के व्यापारी मुहम्मद समूद के 18 वर्षीय छात्र पुत्र मुहम्मद आजाद आलम के रहस्यमय तरीके से गायब हो जाने पर घरवालों ने उसकी खोजबीन पहले दोस्तों और नाते-रिश्तेदारों के यहां की थी। नहीं मिलने पर गंगा नदी और पोखरों में ढूंढा पर उसका कहीं पता नहीं चला तो बरारी थाने में आजाद के बड़े भाई मुहम्मद आफताब आलम ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध अपहरण का केस दर्ज कराया था।

आफताब ने दर्ज रिपोर्ट में अपने भाई को अगवा कर लेने और उसके जान को नुकसान करने की आशंका जताई थी। बरारी पुलिस घटना की जानकारी बाद हरकत में आते हुए अगवा आजाद के सकुशल बरामदगी की कवायद शुरू तो की पर सफलता तो दूर अबतक कोई सुराग भी हाथ नहीं लगा है। इसबीच बरारी पुलिस आजाद के स्वजनों का बयान दर्ज कर चुप बैठ गई है। हालांकि बरारी पुलिस का दावा है कि जल्द मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिलेगी। इस दिशा में तकनीकी जांच की जा रही है।

इंटरस्तरीय राय हरि मोहन ठाकुर बहादुर उच्च विद्यालय का है छात्र

अगवा मुहम्मद आजाद आलम इंटरस्तरीय राय हरि मोहन ठाकुर बहादुर उच्च विद्यालय बरारी का छात्र है। इसबार दसवीं की परीक्षा देने वाला है। स्वजनों के मुताबिक वह स्कूल से घर वापस आने के बाद बैग रखा फिर रहस्यमय ढंग से गायब हो गया। उसका कहीं पता नहीं चल सका है। घर के लोग अनहोनी की आशंका से भयभीत हैं। कुछ माह पूर्व आजाद के चाचा खाद-बीज व्यवसाई मुहम्मद अहमद आलम को सबौर थानाक्षेत्र में हथियार का भय दिखा लुटेरों ने लाखों रुपए लूट लिया था। ताजा घटनाक्रम से स्वजन अनहोनी की आशंका से भयभीत हैं। स्‍वजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल उठाए हैं। 

chat bot
आपका साथी