धोरैया-पंजवारा रोड पर हादसा में युवक की मौत, धोबिया बांध के पास हुआ हादसा

बांका में रोड हादसे में एक युवक की मौत हो गई। धोरैया-पंजवारा मुख्य पथ पर धोबिया गांव के पास हादसा हुआ। घटना को देख स्थानीय लोगों ने उसके स्वजनों को घटना की जानकारी दी। जिसपर गांव के लोग दौड़ पड़े।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 11:27 AM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 11:27 AM (IST)
धोरैया-पंजवारा रोड पर हादसा में युवक की मौत, धोबिया बांध के पास हुआ हादसा
बांका में रोड हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

संवाद सूत्र, धोरैया (बांका)। धोरैया-पंजवारा मुख्य पथ में धोबिया गांव के पास शनिवार की देर शाम बाइक दुर्घटना में शंभु कुमार यादव (45) बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धोरैया लाया। उसकी स्थिति गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने भागलपुर रेफर कर दिया। लेकिन उसकी मौत रास्ते में ही भागलपुर पहुंचने से पहले हो गई। बताया जाता है कि बाठी गांव निवासी जयनारायण यादव का पुत्र शंभु पंजवारा से अपने गांव बाइक से जा रहा था। इसी दौरान धोबिया गांव के पास धोरैया की ओर से जा रही हाइवा की तेज रौशनी उसके आंख पर पड़ते ही वह बाइक से गिर पड़ा। दुर्घटना से सड़क किनारे रखा पत्थर से उसका सिर से टकरा गया।

घटना को देख स्थानीय लोगों ने उसके स्वजनों को घटना की जानकारी दी। जिसपर गांव के लोग दौड़ पड़े। जख्मी अवस्था में सड़क पर पड़े शंभु को उठाकर इलाज के लिए धोरैया अस्पताल लाया गया। लेकिन स्थिति को गंभीर देख डा. दीपक कुमार ने उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। भागलपुर पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। स्वजनों के रुदन से गांव में मातम है। अंचलाधिकारी हंसनाथ तिवारी ने बताया कि दुर्घटना के दौरान हुई मौत पर पोस्टमार्टम कराये जाने के बाद आपदा मद से पांच लाख रुपये सहायता राशि मृतक के स्वजनों को दी जाएगी।

बाइक की ठोकर से बालक जख्मी

संवाद सूत्र, अमरपुर (बांका): शहर के बंगाली टोला के समीप बाइक की ठोकर से तीन वर्षीय बालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी विदनचक गांव निवासी आनंद कुमार का प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल में किया गया गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी के स्वजन ने बताया कि आनंद सड़क किनारे खड़ा था। इसी दौरान सामने से तेजगति से आ रहे बाइक चालक ने अनियंत्रित होकर ठोकर मार दिया। स्थानीय लोगों के मदद से जख्मी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां डा ज्योति भारती द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया।

chat bot
आपका साथी