जमुई में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, शौच के लिए घर से निकला था

जमुई में ट्रेन से कटने से एक युवक की मौत हो गई। वह घर से शौच के लिए निकला था। रात भर घर नहीं लौटा। सुबह उसका शव ट्रेन की पटरी पर मिला। इस घटना के बाद स्‍वजनों में काफी शोक है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 11:36 AM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 11:36 AM (IST)
जमुई में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, शौच के लिए घर से निकला था
जमुई में ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गई है।

जागरण संवाददाता, जमुई। गुरुवार को झाझा-दानापुर रेलखंड के चौरा रेलवे हॉल्ट के पोल संख्या 384/5 के समीप डाउन रेल पटरी पर एक 35 वर्षीय युवक की क्षत विक्षत लाश मिली है। मृत युवक की पहचान गिद्धौर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुंधुर पंचायत के गेनाड़ीह गांव निवासी स्व अर्जुन पासवान के पुत्र प्रकाश पासवान के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि मृतक बुधवार की संध्या घर से शौच जाने की बात कह घर से निकला था।  पूरी रात घर नहीं लौटा। जिसके बाद स्वजनों ने उसकी खोजबीन भी की लेकिन कुछ अता पता नहीं चला। गुरुवार की सुबह रेलवे ट्रैक की पेट्रोलिंग कर रहे ट्रैकमैन की नजर डाउन रेल पटरी पर क्षत विक्षत युवक के लाश पर पड़ी। जिसकी सूचना तत्क्षण ट्रैकमैन द्वारा चौरा रेलवे हॉल्ट के केबिन मास्टर को दी गई। वहीं केबिन मास्टर ने उक्त घटना की सूचना रेलवे कंट्रोल झाझा एवं गिद्धौर पुलिस प्रशासन को दी गई।

घटना की सूचना मिलते ही गिद्धौर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में ले पोस्टमाटम के लिए जमुई भेज दिया। घटना स्थल पर जुटी ग्रामीणों की भीड़ की माने तो मृतक युवक की मौत बुधवार की रात्रि ही किसी ट्रेन से कटकर हो गई है। घटनास्थल पर मौजूद गिद्धौर पुलिस के एएसआइ नतियानंद सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया तो ट्रेन से कटकर ही युवक की मौत होना प्रतीत हो रहा है। पुलिस यूडी केस दर्ज कर मामले कि छानबीन में जुटी हुई है।

अपहरण मामले में एक युवक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, खैरा(जमुई)। शादी की नीयत से लड़की को अगवा करने के मामले में पुलिस ने नीमनवादा पंचायत के जगरनाथडीह गांव से एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि गिरफ्तार युवक लालजीत यादव का पुत्र नीतीश कुमार है। वह पांच महीनों से फरार चल रहा था। बताते चलें कि विगत 20 जनवरी को इसी गांव से शादी की नीयत से एक लड़की को अगवा कर लिया गया था। इसको लेकर लड़की के भाई ने थाना में एफआइआर दर्ज कराया था।

chat bot
आपका साथी