भागलपुर में शराब पीकर हंगामा करते एक गिरफ्तार, कई अन्‍य ममालों में भी हुई गिरफ्तारी

भागलपुर में शराब की तस्‍करी जारी है। इस बीच शराब पीकर हंगामा करने का भी सिलसिला बढ़ता जा रही है। पुलिस का भी भय उसे नहीं दिखता है। शराबबंदी के बाद भी यहां शराब की तस्‍करी जारी है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 12:57 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 12:57 PM (IST)
भागलपुर में शराब पीकर हंगामा करते एक गिरफ्तार, कई अन्‍य ममालों में भी हुई गिरफ्तारी
भागलपुर में शराब की तस्‍करी जारी है। जबकि बिहार में शराबबंदी है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। इशाकचक थाना क्षेत्र के टैंक लेन में गुरुवार की रात शराब के नशे में लोगों को गाली-गलौज कर हंगामा करने वाले किशोरी तांती को स्थानीय लोगों की मदद से इशाकचक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी थानाध्यक्ष शिवम कुमार ने स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस बल के साथ पहुंच किशोरी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के समय भी वह पुलिस बल के साथ हाथापाई करने का प्रयास किया जिसे पुलिस ने बल प्रयोग से शांत कर दिया।

बाइक से ले जा रहा था 44 बोतल शराब, हुआ गिरफ्तार

मोजाहिदपुर इंस्पेक्टर सुबोध कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल ने गुरुवार की रात बाल्टी कारखाना चौक पर बाइक से थैले में 44 बोतल शराब ले जा रहे एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान सिकंदरपुर हरिजन टोला निवासी तुलसी दास के रूप में हुई है। पुलिस ने उसकी बाइक भी जब्त कर लिया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस अन्य जगहों पर शराब बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस ने उसके पास से एक मोबाइल भी बरामद किया है। जिसमें कई शराब तस्करों के नंबर पुलिस के हाथ लगे हैं। मोबाइल नंबरों में मोगलपुरा, अलीगंज, हबीबपुर, हुसैनपुर, मुल्ला चक आदि में सक्रिय तस्करों के नंबर मिले हैं। पुलिस मामले में तहकीकात कर रही है।

चोरी के आरोपित को किया गिरफ्तार

नवगछिया थाना के नोनियापट्टी निवासी रोहित कुमार उर्फ पवन कुमार महतो को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपित के विरूद्ध चोरी की प्राथमिकी नवगछिया थाना में दर्ज हैं। सअनि विश्वनाथ यादव आरोपित को नोनियापट्टी से गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया।

लत्तीपुर के सरपंच ने दर्ज कराई प्राथमिकी

बिहपुर प्रखंड के लत्तीपुर दक्षिण ग्राम कचहरी के सरपंच आलमगीर ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया है।जिसमें उन्होंने गांव के ही इसराईल राईन, मिस्टर राईन व शाहरूख को नामजद किया है। जिसमें आरोप लगाया गया है कि 16 जून को नामजदाें ने मारपीट व जानलेवा हमला कर महिला समेत अन्य को घायल कर दिया। साथ ही करीब ढाई रुपया भी छीन लिया। पुअनि रामप्रवेश राम मामले की जांच कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी