जमुई में चलती ट्रेने से फेंका गए युवक की तड़पकर मौत, ट्रक चपेट में आए पांच छात्र गंभीर रूप से जख्मी

जमुई में सोमवार का दिन हादसों से भरा रहा। चलती ट्रेन से एक युवक को फेंके जाने का मामला प्रकाश में आया है। जख्मी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं ट्रक की चपेट में आकर पांच छात्र जख्मी हो गए।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Mon, 09 Aug 2021 06:33 PM (IST) Updated:Mon, 09 Aug 2021 06:33 PM (IST)
जमुई में चलती ट्रेने से फेंका गए युवक की तड़पकर मौत, ट्रक चपेट में आए पांच छात्र गंभीर रूप से जख्मी
हादसों का सोमवार- ट्रेन और ट्रक से हुआ एक्सीडेंट।

जागरण संवाददाता, जमुई। जिले में सोमवार का दिन हादसों के चलते खराब रहा। एक तरफ एक युवक को ट्रेन से फेंक दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। दूसरी तरफ ट्रक की चपेट में आने से पांच छात्र बुरी तरह जख्मी हो गए। इनमें से दो की नाजुक हालत को देखते हुए, उन्हें पटना रेफर किया गया।

पहला मामला झाझा-जसीडीह रेलखंड के नारगंजो के पास का है, जहां एक व्यक्ति को चलती ट्रेन से नीचे फेंका। गिरने से लगी चोट के बाद हुई मौत। मृतक की पहचान झारखंड के देवघर जिला के झौंसागढ़ी निवासी कैलाश प्रसाद साह के रूप में हुई। घटनास्थल पर जीआरपी जांच में जुटी। झाझा रेल पुलिस कर रही मामले की जांच।

दूसरा मामला जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर पुतेरिया गांव के समीप का है, जहां देर रात तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से पांच युवक घायल हो गए। घायलों को अन्य युवकों ने इलाज के लिए आधी रात को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से दो घायल को पटना रेफर कर दिया गया। घायलों में सिकंदरा थाना क्षेत्र के भुल्लो गांव निवासी अरविंद ठाकुर के पुत्र रौशन कुमार और बरुअट्टा गांव निवासी शिव बालक रावत के पुत्र गोहन कुमार को पटना रेफर किया गया है।

बरुअट्टा गांव निवासी नरेश महतो के पुत्र अवधेश कुमार, सुरो मंडल के पुत्र सुमित कुमार, उपेंद्र शर्मा के पुत्र मुन्ना शर्मा का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। बताया जाता है कि सभी घायल अन्य युवकों के साथ पूजा के लिए जल भरने पैदल शहर के कल्याणपुर स्थित किउल नदी घाट जा रहे थे जहां से सोमवार की सुबह जल लेकर वे लोग महादेव सिमरिया स्थित शिव मंदिर पूजा-अर्चना के लिए जाते। इसी क्रम में बरुअट्टा और खड़गौर गांव के बीच पुतेरिया के समीप सिकंदरा की ओर से आ रही ट्रक की चपेट में आकर गए। ट्रक के झटके से सभी युवक काफी दूर फेंका गए। दुर्घटना के बाद भाग रहे ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया।

टाटा-दानापुर एक्सप्रेस में चोरी करते दो महिलाएं गिरफ्तार

टाटा-दानापुर एक्सप्रेस ट्रेन से गहना चोरी करते हुए दो महिला को रेल पुलिस ने किया गिरफ्तार। गिरफ्तार चोर पहचान झारखंड के चितरंजन निवासी यमुना देवी के रूप में हुई। प्राथमिकी दर्ज करने वाला व्यक्ति मो. मुस्लिम बंगाल निवासी पुरौलिया का हे रहने वाला।

chat bot
आपका साथी