Jamui : जमीन बेचने पहुंचे अधेड़ को कमरे में बंद कर पीटा, गंभीर हालत में पटना रेफर, ये है पूरा मामला

जमुई में जमीन विवाद को में युवक को कमरे में बांध कर पड़ोसियों ने पीटा। गंभीर हालत में स्‍वजनों ने उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:40 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:40 PM (IST)
Jamui : जमीन बेचने पहुंचे अधेड़ को कमरे में बंद कर पीटा, गंभीर हालत में पटना रेफर, ये है पूरा मामला
जमुई के एक निजी अस्‍पताल में भर्ती नौशाद।

संवाद सहयोगी, जमुई। अपने जमीन की रजिस्ट्री करने मधुपुर से जमुई पहुंचे एक व्यक्ति के साथ उसके चचेरे गोतिया द्वारा घर में बंद कर बेरहमी से मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। जिसे जख्मी अवस्था में इलाज के लिए एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया जहां से फिर सदर अस्पताल लाया गया। व्यक्ति की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

जख्मी व्यक्ति की पहचान पुरानी बाजार निवासी स्व. नजमुल हौदा का पुत्र मु० नौशाद के रूप में हुई है। जख्मी मु० नौशाद ने बताया कि पिछले कई वर्षों से वे अपने परिवार के साथ झारखंड राज्य के मधुपुर में रह रहे हैं। उसकी पुस्तैनी साढ़े 13 डिसमिल जमीन जमुई नगर परिषद क्षेत्र के नीमारंग में थी।

जिसे बेेचने के लिए अक्सर जमुई आना-जाना लगा रहता था। इस दौरान जमीन का सौदा भछियार निवासी अशोक पंडित व मु0 शमशेर आलम के साथ तय हुई थी। जिसकी रजिस्ट्री करने मंगलवार को जमुई आए और जमीन रजिस्ट्री कर मधुपुर जाने के लिए निकला तभी शहर स्थित श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम के समीप उसके चचेरे गोतिया के पुत्र फैसल हौदा व अकबर होदा और उसके अन्य सहयोगियों द्वारा उसके साथ मारपीट करते हुए जबरदस्ती एक वाहन में बिठाकर पुरानी बाजार स्थित अपने घर पर ले गए, जहां कमरा बंद कर उनलोगों द्वारा लोहे की रड और डंडा से पिटाई की गई जिससे सिर फट गया और एक पैर टूट गया। साथ ही उनके पास से 8 लाख 10 हजार नगद, 10 हजार रुपये का चेक, मोबाइल, आधार कार्ड, पेन कार्ड और जमीन का रशीद भी छीन लिया।जमीन के खरीददार अशोक पांडेय व मु. शमशेर द्वारा इसकी सूचना टाउन थाना को दी गई।

पुलिस के भय से फैसल होदा, अकबर होदा और सहयोगियों द्वारा आनन- फानन में शहर के महिसौड़ी स्थित निजी क्लिनिक में भर्ती कर फरार हो गए। काफी खोजबीन के बाद उक्त युवक को निजी क्लिनिक से बरामद कर उसे इलाज के लिए बुधवार को सदर अस्पताल लाया गया।

मामला मेरे संज्ञान में आया है। घायल द्वारा आवेदन दिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। -जितेंद्र कुमार, प्रभारी थानाध्यक्ष जमुई।

chat bot
आपका साथी