ये इश्क हाय! भवानीपुर थाने पहुंचा पति बोला- आशिक से करती थी बात, तीन साल की बच्ची और जेवर लेकर चली गई पत्नी

ये इश्क हाय! नारायणपुर के भवानीपुर में पति ने अपनी पत्नी के फरार होने को लेकर एक आवेदन दिया है। उसने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसकी पत्नी और तीन साल की बच्ची की बरामदगी करवा दी जाए। उसने बताया कि पत्नी किसी से फोन पर बात करती थी।

Shivam BajpaiMon, 06 Dec 2021 11:07 AM (IST)
पति बोला- मेरी बेटी लौटा दो, पत्नी सकुशल वापस आ जाए बस।

संवाद सूत्र, नारायणपुर (भागलपुर): प्रखंड के भवानीपुर ओपी क्षेत्र के बलाहा गांव से प्रेम प्रसंग में तीन वर्ष की बच्ची के साथ महिला का फरार होने का मामला प्रकाश में आया है। फरार हुई महिला के पति ने भवानीपुर ओपी में आवेदन देकर बताया की तीन दिसंबर की दोपहर घर से नगदी, जेवरात, कपड़ा एवं श्रृंगार के समान के साथ फरार हो गई है। पति का कहना है कि उसकी पत्नी किसी से मोबाइल से बात करती थी। जिसके बहकावे में आकर घर से चली गई है। आशंका जताई की छोटी बच्ची एवं पत्नी के साथ कोई अनहोनी घटना न हो जाए।

पति ने पुलिस से न्याय की मांग करते हुए पत्नी और बच्ची की बरामदगी की गुहार लगाई है। ओपीध्यक्ष रमेश कुमार साह ने बताया की आवेदन मिला है जांचोपरांत कार्रवाई होगी।

पांच माह बाद गर्भवती की हत्याकांड में महिला सहित दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, भागलपुर : चर्चित गर्भवती काजल हत्याकांड के महिला सहित दो मुख्य आरोपितों को पुलिस गिरफ्तार कर लिया। दोनों मुख्य आरोपित मु. इंतेसार और जेबा को स्थानीय पुलिस के सहयोग से भागलपुर की पुलिस ने कोलकाता के मटियाबुर्ज से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों आरोपितों को रविवार को साथ लेकर पुलिस की टीम भागलपुर पहुंच गई। इस मामले में पुलिस को दोनों को पांच माह से तलाश थी। 19 जुलाई को बबरगंज ओपी क्षेत्र के मोगलपुरा में दिनदहाड़े आठ महीने की गर्भवती काजल की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस कांड में रहमत कुरैशी, मु. नाहिद सहित अन्य आरोपितों को पुलिस ने जेल भेजा था, लेकिन इंतेसार और जेबा भागकर बंगाल चले गये थे। घटना की मृतक के पिता मु. फिरौज के बयान पर बबरगंज ओपी में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

ये भी पढ़ें- नदियों की धारा-चचरी ही सहारा: यहां नई नवेली दुल्हन का स्वागत करता है खुद का बनाया पुल, सुपौल की दास्तां

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.