ट्रक के धक्के से सास की मौत, बहू पटना रेफर

नाथनगर (भागलपुर)। मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के कंझिया बाइपास मोड़ के पास बुधवार को करीब चार

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 06:59 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 06:59 AM (IST)
ट्रक के धक्के से सास की मौत, बहू पटना रेफर
ट्रक के धक्के से सास की मौत, बहू पटना रेफर

नाथनगर (भागलपुर)। मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के कंझिया बाइपास मोड़ के पास बुधवार को करीब चार बजे के करीब अनियंत्रित रफ्तार ट्रक ने एक ही बाइक पर सवार तीन लोगों को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। बाइक पर युवक सहित दो महिलाएं सवार थीं। घटना में 65 वर्षीय सूमा देवी सहित दूसरी महिला भी जख्मी हो गई। गंभीर रूप से जख्मी वृद्धा की मायागंज अस्पताल ले जाने के क्रम में ही मौत हो गई। उधर, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रक को खदेड़ का पकड़ लिया, जबकि चालक भागने में सफल रहा।

परिजनों के मुताबिक अलीगंज गंगटी निवासी ओमप्रकाश अपनी मां सूमा देवी और पत्नी रानी देवी के साथ बाइक से जमालपुर में अपनी बहन के घर शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था। इसी बीच बाइपास मोड़ के पास अनियंत्रित ट्रक ने पीछे थे टक्कर मार दी। घटना में ट्रक के पहिए के नीचे दबकर वृद्ध महिला का पैर बुरी तरह जख्मी हो गया था, जबकि बाइक सवार रानी देवी भी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना की सूचना मिलते ही अन्य परिजन भी आनन-फानन में घटनास्थल पहुंचे। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को भीखनपुर स्थित डॉ. मनोज कुमार चौधरी के निजी क्लीनिक पर इलाज के लिए ले जाया गया। वहां चिकित्सक ने दोनों की हाल गंभीर देख मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन मायागंज ले जाने के दौरान वृद्धा की मौत हो गई।

वहीं, घटना में गंभीर रूप से घायल ओमप्रकाश की पत्नी को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया। मधुसूदनपुर ओपी इंचार्ज मिथिलेश कुमार ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक महिला की जख्मी होने की सूचना मिली थी, लेकिन पुलिस पहुंचने के पहले ही घायल को इलाज के लिए उसके स्वजन लेकर चले गए थे।

chat bot
आपका साथी