सांप को बचाने में ट्रक और पिकअप में भिड़ंत, महिला की मौत, 18 जख्मी

सांप को बचाने में ट्रक और पिकअप में भिड़ंत, महिला की मौत, 18 जख्मी

नारायणपुर (भागलपुर)। भवानीपुर ओपी क्षेत्र में नारायणपुर के पास एनएच-31 पर पिकअप वैन और ट्र

JagranFri, 05 Mar 2021 02:31 AM (IST)

नारायणपुर (भागलपुर)। भवानीपुर ओपी क्षेत्र में नारायणपुर के पास एनएच-31 पर पिकअप वैन और ट्रक की टक्कर एक महिला की मौत हो गई। 18 लोग घायल हो गए। महिला की पहचान बेगूसराय जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के समसीपुर निवासी महादेव सहनी की पत्नी लीला देवी के रूप में हुई। घायलों में समसीपुर के ही टुन्ना सिंह, मौली देवी, सोमरी देवी, आशुतोष, प्रियंका कुमारी, लछिया देवी, दशरथ सहनी, रूपवती देवी, कजली कुमारी, मीरा देवी, लालो देवी, सुनीता देवी, रीता देवी, श्याम सुंदर देवी, मीना कुमारी, ममता देवी, मंजू देवी और अमन कुमार शामिल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए नारायणपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया। वहां से कुछ घायलों को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मायागंज अस्पताल रेफर किया गया।

--------------------

देवघर से मुंडन संस्कार कर लौटे रहे थे बेगूसराय समसीपुर निवासी सुबोध राय अपने पुत्र सत्यम व शिवम का मुंडन कराने देवघर गए थे। पिकअप वैन पर उनके साथ गांव के रिश्तेदार भी थे। घर वापस लौट रहे थे। एनएच-31 पर नारायणपुर के पास ट्रक ड्राइवर को अचानक एक बड़ा सांप दिखा, जिसे बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे पिकअप वैन से टकरा गया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। भवानीपुर ओपी में ट्रक चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। ट्रक ड्राइवर फरार हो गया।

संवाद सहयोगी ,भागलपुर :

बीएयू के मुख्य गेट के पास ट्रैक्टर ने साइकिल सवार छात्रा को कुचल दिया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। उसकी पहचान मिर्जापुर निवासी संजीव कुमार यादव उर्फ छब्बो यादव की 18 वर्षीय पुत्री आशा कुमारी के रूप में हुई। वह इंटर स्तरीय बालिका उच्च विद्यालय में नौवीं की छात्रा थी। सबौर के प्रेम नगर से कोचिंग में पढ़कर वापस घर आ रही थी।

दुर्घटना से आक्रोशित स्वजन और ग्रामीणों ने एनएच जाम कर दिया। इस दौरान भीड़ के बीच घुस आए कुछ असामाजिक तत्वों ने जमकर बवाल काटा। राहगीरों और वाहन चालकों के साथ मारपीट की। पत्रकारों को भी नहीं बख्शा। एक पत्रकार के साथ मारपीट कर मोबाइल छीन लिया। थाने से महज आधा किलोमीटर दूरी पर घंटों तांडव चलता रहा। पर सबौर पुलिस घटना के तीन घंटे बाद पहुंची। पांच घंटे तक एनएच जाम रहा। सबौर बीडीओ प्रतीक राज और थानेदार सुनील कुमार झा ने स्थानीय लोगों के सहयोग से पीड़ित स्वजन को समझाकर जाम हटवाया। सरकारी सहयोग राशि मुहैया कराई गई। जिस परिवार के साथ दुर्घटना हुई वह निहायत गरीब और सज्जन परिवार हैं। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर विश्वविद्यालय परिसर में घुस गया और ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। ट्रैक्टर से विश्वविद्यालय में निर्माणाधीन भवनों की सामग्री की ढुलाई की जा रही थी।

सबौर थानेदार सुनील कुमार झा ने बताया कि छात्रा के पिता के बयान पर टै्रक्टर चालक और मालिक पर मुकदमा किया गया है। ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है।

-------------------

दो वर्ष पूर्व असामाजिक तत्वों ने फूंक डाले थे आठ ट्रक दो वर्ष पूर्व भी बीएयू के मुख्य गेट के पास ट्रक से मिर्जापुर गांव के ही एक युवक की मौत हो गई थी। तब असामाजिक तत्वों ने आठ ट्रकों को आग के हवाले कर दिया था। उस घटना के बाद भी पुलिस की सक्रियता गुरुवार की घटना में नहीं दिखी। हालात ऐसे थे कि किसी के साथ बड़ी घटना हो सकती थी। इसके बावजूद पुलिस तीन घंटे विलंब से मौके पर पहुंची।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.