Fraudulent Marriage: सोशल साइट्स पर वीडियो बनाती थी युवती, गुजरात के लड़के ने डेटिंग पर बुला बंद कमरे में रचा ली शादी, अब...

Fraudulent Marriage बिहार के भागलपुर की एक युवती को सोशल साइट्स पर वीडियो बनाते-बनाते गुरजात के युवक के प्‍यार हो गया। प्‍यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों डेट पर जाने लगे। इसी दौरान दोनों ने शादी कर ली। युवती ने अपने स्‍वजनों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 06:10 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 01:05 PM (IST)
Fraudulent Marriage: सोशल साइट्स पर वीडियो बनाती थी युवती, गुजरात के लड़के ने डेटिंग पर बुला बंद कमरे में रचा ली शादी, अब...
भागलपुर की युवती ने गुजरात के युवक से रचा ली शादी।

संवाद सूत्र, सुल्तानगंज (भागलपुर)। Fraudulent Marriage: सुल्‍तानगंज थाना क्षेत्र के घाट रोड स्थित कृष्णा मेडिकल हॉल संचालक की बेटी ने सोमवार देर रात डीआइजी सुजीत कुमार, वरीय पुलिस अधीक्षक नताशा गुड़िया सहित दर्जन भर से अधिक पुलिस पदाधिकारियों को व्हाट्सएप पर मैसेज कर खुद की रक्षा की गुहार लगाई है। लड़की ने अपने माता-पिता पर घर में बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया। सोमवार देर रात सुल्‍तानगंज पुलिस ने युवती को कृष्णा मेडिकल हॉल के ऊपर उसके ही घर से बरामद किया। लड़की के शरीर पर कई जख्म हैं।

इंटरनेट मीडिया पर युवती ने वायरल किया मैसेज

इंटरनेट मीडिया पर युवती ने एक पोस्ट किया है, जो लगातार वायरल हो रहा है। जिसमें युवती ने जिक्र किया है कि उसके परिवार वाले उसे घर में बंधक बनाकर रखे हैं। साथ ही खाने में जहर मिलाकर दे रहे हैं, जिससे कभी भी उसकी मौत हो सकती है। उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताडि़त किया जा रहा है। अपने भाई पर बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाया है। युवती ने कहा है कि उसकी जान कभी भी जा सकती है।

स्टार मेकर पर बनाया वीडियो उसी वक्त हो गया प्यार

मामले को लेकर पूरे दिन शहर में चर्चा होती रही। युवती लगातार स्टार मेकर पर गाना गाकर वीडियो बनाया करती थी। इसी दौरान उसने गुजरात के एक लड़के के साथ युगल किया था। जिसके बाद युवक से उसका प्रेम हो गया। प्रेम प्रसंग लगातार बढ़ता चला गया। इसके बाद दोनों आपस में डेट करने लगे। इसी दौरान दोनों ने शादी कर ली। युवती ने पुलिस को बताया है कि आपसी रजामंदी से शादी की है। युवती का कहना है कि वह अपने पति के साथ खुश है और उसी के साथ रहना चाहती है।

पुलिस ने की जांच

मंगलवार देर शाम भागलपुर से महिला पुलिस अधिकारी और अन्‍य पुलिसकर्मी के साथ वहां स्थानीय पुलिस भी इस दौरान साथ थे। पुलिस अधिकारी ने युवती के घर पर जाकर स्‍वजनों से लंबी पूछताछ की। करीब दो घंटे तक महिला पुलिस की टीम सुल्तानगंज में रुकी रही। कई बिंदुओं पर युवती और उसके स्‍वजनों से पूछताछ की है। लेकिन पुलिस ने बातचीत में क्‍या हुआ, यह नहीं बताया।

इस संबंध में लड़की के पिता ने कहा कि घर में सब अच्छे-अच्छे जगह पोस्टेड है। लेकिन यह दिन भर मोबाइल में ही लगी रहती है। होम साइंस से इसने स्‍नातक किया है। इसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पटना से इलाज चल रहा है। दवाई देने पर वह उसे जहर बता कर खाने से इंकार करती है।

सुल्तानगंज थानाध्यक्ष लाल बहादुर ने कहा कि डीआइजी के निर्देश पर सुल्तानगंज घाट रोड के कृष्णा मेडिकल हॉल से युवती को बरामद किया गया है। युवती से पुलिस पूछताछ कर रही है। युवती का कहना है कि उसकी शादी हो गई है। युवती ने स्‍वीकार्य किया है कि स्टारमेकर एप पर बातचीत के दौरान ही उसे प्यार हुआ। बाद में उसने शादी कर ली। युवती के शरीर पर चोट के निशान हैं।

chat bot
आपका साथी